एडवांस्ड सर्च

टिम कुक पहुंचे दिल्ली, कहा पुराने iPhone को नई वॉरंटी के साथ बेचेंगे

एप्पल के सीईओ टिम कुक भारत दौरे पर हैं. उन्होंने कहा है कि भारत में एप्पल का फ्यूचर ब्राइट है और यहां पुराने आईफोन को नई वारंटी के साथ बेचा जाएगा.

Advertisement
मुनज़ीर अहमदनई दिल्ली, 21 May 2016
टिम कुक पहुंचे दिल्ली, कहा पुराने iPhone को नई वॉरंटी के साथ बेचेंगे एप्पल स्टोर में सीईओ टिम कुक

अमेरिकी टेक दिग्गज एप्पल के सीईओ टिम कुक शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे. यहां वो एप्पल के कॉरपोरेट ऑफिस गए, जहां एप्पल इंडिया के कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया. इसके अलावा कुक गुड़गांव के डीएलएफ गैलेरिया में स्थिति एप्पल स्टोर में का निरीक्षण करने भी गए.

टिम कुक ने कहा है कि भारत में एप्पल हजारों साल तक रहेगा. उन्होंने एक चैनल से बातचीत में कहा, 'हम इस देश में लंबे समय तक रहना चाहते हैं. हम ऐसा कोई प्रोडक्ट्स नहीं बनाएंगे जिस पर हमें गर्व ना हो.'

उन्होंने यह भी कहा है कि भारत में एप्पल का भविष्य सुनहरा है और यहां पुराने फोन को नए वॉरंटी के साथ बेचेंगे. हालांकि भारत सरकार इसकी इजाजत देगी या नहीं, यह अभी साफ नहीं है.

कुक ने गुरुवार को कानपुर में गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल मैच देखा. आईपीएल अध्यक्ष और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने उन्हें ग्रीन पार्क स्टेडियम में बुलाया था. उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी के बावजूद यहां आईपीएल देखना काफी रोमांच भरा रहा.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'इस गर्मी में मैच देखना काफी मुश्किल है, लेकिन क्रिकेट देखना बेहद रोमांचक भी है.'

कुक शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay