एडवांस्ड सर्च

एप्पल के iPhone 6C की फोटो लीक

एप्पल के कथित 4 इंच के iPhone 6C की फोटो लीक हुई है जिसमें यह iPod जैसा दिख रहा है. खबरों के मुताबिक इसमें 16GB  इंटरनल स्टोरेज के साथ 2GB रैम दिया जा सकता है.

Advertisement
aajtak.in
मुन्ज़िर अहमद नई दिल्ली, 06 January 2016
एप्पल के iPhone 6C की फोटो लीक ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर की यह तस्वीर

हाल ही में खबर आई थी क‍ि एप्पल iPhone 7 के साथ एक 4 इंच की स्क्रीन वाला स्मार्टफोन iPhone 6C भी लॉन्च करेगी. अब ताजा लीक में इस फोन की कथित फोटो सामने आई है, जिसमें इसके किनारे कर्व्ड दिख रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, 4 इंच का आईफोन दो से ज्यादा कलर ऑप्शन्स में लॉन्च हो सकता है. डिजाइन और लुक के मामले में कथित लीक इमेज में यह नए आईफोन जैसा ही दिख रहा है. इसका लुक iPod टच से इंस्पायर लगता है.

हाल की एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि इस 4 इंच के आईफोन में 16GB स्टोरेज के साथ 2GB रैम दी जाएगी. इसके अलावा इसमें NFC और टच आईडी जैसे फीचर्स भी इसमें मिलेंगे. चीन की कई वेबसाइट्स ने इसमें 1,642mAh की बैट्री होने की भी बात कही है, पर इसमें iPhone 6S जैसा 3D टच नहीं दिया जाएगा.

चाइना मोबाइल रोडमैप प्रेजेंटेशन स्लाइड पर 4 इंच के आईफोन के अप्रैल में लॉन्च होने की डिटेल लिखी है. दिलचस्प बात यह है कि यहां 4 इंच के आईफोन को 6C नहीं बल्कि iPhone 7C बताया गया है. खबरों के मुताबिक, इस 4 इंच के आईफोन में इंप्रूव्ड फेस टाइम एचडी कैमरा और दिया गया है जिसमें f/2.2 अपर्चर होगा. इसमें A9 प्रोसेसर और कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई 802.11ac और ब्लूटुथ 4.1 दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay