एडवांस्ड सर्च

यहां देखें Kia की अपकमिंग कॉम्पैक्ट SUV का इंटीरियर, ये होंगे फीचर्स

Kia ने अपकमिंग SP2i कॉम्पैक्ट SUV के इंटीरियर का स्केच जारी किया है. इससे पहले कंपनी ने इस SUV के एक्सटीरियर का भी स्केच जारी किया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 May 2019
यहां देखें Kia की अपकमिंग कॉम्पैक्ट SUV का इंटीरियर, ये होंगे फीचर्स Kia SUV Interior Sketch

Kia मोटर्स इंडिया ने अपनी अपकमिंग SUV के आधिकारिक इंटीरियर डिजाइन स्केच का खुलासा कर दिया है. SP2i कोडनेम वाली नई Kia SUV को भारत में 20 जून को पेश किया जाएगा. इसकी लॉन्चिंग त्योहारों से कुछ पहले की जा सकती है. बहरहाल लॉन्चिंग से पहले Kia ने नई मिड-साइज SUV के इंटीरियर का आधिकारिक स्केच जारी कर दिया है.

नई Kia SUV का नाम 'Tusker' या 'Trailster' रखा जा सकता है और इसमें अपने सेगमेंट के प्रतिद्वंदियों से मुकाबला करने के लिए ढेरों फीचर्स दिए जाएंगे. ऑफिशियल डिजाइन स्केच को देखें तो ऐसे लगा रहा है कि नई Kia SUV के इंटीरियर में बड़ा 10.25-इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही यहां इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए स्प्लिट स्क्रीन देखा जा सकता है.

ये इस सेगमेंट की सबसे बड़ी स्क्रीन हो सकती है. इससे बड़ी स्क्रीन Nissan Kicks (8-इंच डिस्प्ले) में मिलती है. Kia हुंडई के कनेक्टेड फीचर्स को अपनी अपकमिंग SP2i SUV में दे सकता है, जिसे हाल ही में Venue SUV में दिया गया है. उम्मीद है कि इसके अलावा भी Kia अपनी SUV के इंटीरियर में कई और फीचर्स देगा.

kia-suv-interior-1_052419093743.jpg

जो फीचर्स इंटीरियर में दिए जा सकते हैं उसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, हेड्स-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स और लेदर अपहोल्सट्री दिए जा सकते हैं. साथ ही कई टेक फीचर्स भी इसमें देखने को मिल सकते हैं. कुछ समय पहले ही Kia ने अपनी अपकमिंग SUV के एक्सटीरियर का फोटो भी जारी किया था.

मैकेनिकल स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो अपकमिंग Kia SUV में 1.5-लीटर BS-VI कॉम्पलिएंट पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जा सकता है. हालांकि पावर आउटपुट की जानकारियां फिलहाल सामने नहीं आईं हैं. किया ने ये भी जानकारी पहले ही दे दी है कि इस SUV को 20 जून को पेश किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay