एडवांस्ड सर्च

Advertisement

जयपुर के करोड़पति ने 16 लाख में खरीदी ये फैंसी नंबर प्लेट

राहुल ने अपनी नई कार 25 मई को खरीदी थी और पूरे राज्य में इस प्रीमियम नंबर प्लेट के लिए सबसे ज्यादा बोली लगाई थी. राहुल ने नई जैगुआर 1.5 करोड़ रुपये में खरीदी थी और नई नंबर प्लेट के लिए उन्हें अभी एक से डेढ़ महीने तक इंतजार करना होगा.
जयपुर के करोड़पति ने 16 लाख में खरीदी ये फैंसी नंबर प्लेट अपनी कार के साथ राहुल तनेजा, फोटो- हिंदुस्तान टाइम्स
aajtak.in [Edited by: साकेत सिंह बघेल]नई दिल्ली, 21 May 2018

मॉडल से बिजनेसमैन बने जयपुर के एक शख्स ने फैंसी नंबर प्लेट के लिए पूरे 16 लाख रुपये खर्च कर दिए. जयपुर के बिजनेसमैन राहुल तनेजा ने इतना पैसा अपनी लेटेस्ट लग्जरी कार Jaguar XJ L के लिए खर्च किया है. राहुल ने 16 लाख रुपये से '1' वाली नंबर प्लेट खरीदी है.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, राहुल ने अपनी नई कार 25 मई को खरीदी थी और पूरे राज्य में इस प्रीमियम नंबर प्लेट के लिए सबसे ज्यादा बोली लगाई थी. राहुल ने नई जैगुआर 1.5 करोड़ रुपये में खरीदी थी और नई नंबर प्लेट के लिए उन्हें अभी एक से डेढ़ महीने तक इंतजार करना होगा.

37 वर्षीय राहुल तनेजा अपना इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं. नंबर 1 से राहुल की दिलचस्पी 1996 से है जब उन्होंने पहली बार ‘RJ 14 23M 2323' नंबर के साथ सेकेंड हैंड स्कूटर लिया था. ये नंबर जुड़कर 1 होता है, (2+3+2+3 =10; 1+0 = 1). अपनी इस खास दिलचस्पी के बारे में राहुल ने कहा कि उन्हें हमेशा नंबर 1 रहना पसंद है.

जैगुआर के अलावा तनेजा ने 2011 में BMW 5-सीरीज भी खरीदी थी. इस कार के लिए भी नंबर प्लेट 'RJ 14 CP 0001' के साथ रजिस्टर था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल ने इसके लिए भी 10.31 लाख रुपये लगाए थे. इसके अलावा राहुल ने Skoda Laura भी खरीदा था, क्योंकि ये ‘RJ 20 CB 0001' के साथ रजिस्टर्ड था.

राहुल ने 18 वर्ष की उम्र तक पतंग, राखी, पटाखा और फुटपाथ पर लेदर जैकेट तक बेचने का काम किया है. 18 की ही उम्र में राहुल ने अपना हाथ मॉडलिंग में आजमाया जिसमें उन्हें भारी सफलता मिली.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay