एडवांस्ड सर्च

दिवाली 2018: इन कारों पर मिल रहा है 1.5 लाख रुपये तक का फायदा

दिवाली और धनतेरस पर भारतीय खूब खरीदारी करते हैं. ऐसे में तमाम कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर ऑफर देती हैं. इस बीच, ऑटो कंपनी स्कोडा ने अपनी कार मॉडलों पर ढेरों ऑफर्स दे रही है.

Advertisement
aajtak.in
साकेत सिंह बघेल नई दिल्ली, 30 October 2018
दिवाली 2018: इन कारों पर मिल रहा है 1.5 लाख रुपये तक का फायदा Skoda Rapid

दिवाली को बस अब कुछ ही दिन रह गए हैं. ऐसे में तमाम कंपनियां अपने बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट ग्राहकों तक पहुंचा रही हैं. ऑटो कंपनियां भी इस दौड़ में शामिल हैं. इस बीच, स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी कारों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किया है.

स्कोडा द्वारा मुहैया कराए जा रहे ऑफर्स की बात करें तो कंपनी अपनी Rapid कार पर करीब 80,000 रुपये तक के फायदे ग्राहकों को दे रही है. इसमें 50,000 रुपये तक लॉयल्टी बोनस शामिल है. ऐसे में यदि आपके पास पुरानी स्कोडा कार है और आप इसे नई कार के लिए एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आपको 50 हजार रुपये तक डिस्काउंट मिल सकता है.

इसके साथ ही स्कोडा की ओर से Rapid के डीजल वेरिएंट्स पर भी 30,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसी तरह का डिस्काउंट कार के पेट्रोल मॉडल्स पर भी दिया जा रहा है. इन सबके अलावा नई Rapid खरीदने पर 1 साल तक का फ्री इंश्योरेन्स भी दिया जा रहा है.

इसके अलावा कंपनी अपनी Superb के टॉप वेरिएंट पर 75,000 रुपये तक और बेस वेरिएंट पर 1 लाख रुपये तक के फायदे रही है. Skoda Octavia की बात करें तो इसमें 25,000 रुपये तक लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है. Skoda Kodiaq की बात करें तो इस SUV में 1 लाख रुपये तक के फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं. साथ ही स्कोडा की ओर से Kodiaq पर 50,000 रुपये तक लॉयल्टी बोनस भी दिया जा रहा है. यानी आप Kodiaq की एक्स-शोरूम, कीमत पर 1.5 लाख रुपये तक बचा सकते हैं.

ये ऑफर्स केवल अक्टूबर के महीने के लिए है और यदि आप कोई स्कोडा शोरूम जाएंगे तो वहां और भी ऑफर्स मिलने की संभावना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay