एडवांस्ड सर्च

राफेल पर सुप्रीम फैसले के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने अनिल अंबानी से मांगी माफी!

संजय झा ने अनिल अंबानी के खिलाफ टीवी डिबेट में बयान देने पर माफी मांगी. हालांकि, ये माफी एक तंज के रूप में ही रही.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 November 2019
राफेल पर सुप्रीम फैसले के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने अनिल अंबानी से मांगी माफी! कांग्रेस नेता ने मांगी अनिल अंबानी से माफी!

  • कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा का अनिल अंबानी पर तंज
  • ट्वीट कर आरोप लगाने पर माफी मांगी
  • राफेल पर SC ने खारिज की हैं याचिकाएं

राफेल विमान सौदे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है. इस सौदे पर सवाल खड़े करने वाली सभी पुनर्विचार याचिकाओं को सर्वोच्च अदालत ने खारिज कर दिया है. फैसले के बाद राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया आ रही हैं, इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने इस मसले पर ट्वीट किया है और अनिल अंबानी से माफी मांगी है. संजय झा ने अनिल अंबानी के खिलाफ टीवी डिबेट में बयान देने पर माफी मांगी. हालांकि, ये माफी एक तंज के रूप में ही रही.

संजय झा ने ट्वीट कर लिखा, ‘अब जब सुप्रीम कोर्ट ने राफेल सौदे पर फैसला दे दिया है, तो मैं टीवी शो के दौरान लगाए गए आरोपों के लिए सार्वजनिक तौर पर माननीय श्री अनिल अंबानी जी से माफी मांगना चाहूंगा. सर जी, आप सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता और ईमानदारी के अवतार हैं. सर जी, प्लीज़ माफ करें’.

संजय झा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रिया आईं और लोगों ने इस ट्वीट को गहरा तंज बताया. जिसके बाद संजय झा ने एक और ट्वीट किया. संजय झा ने लिखा कि अनिल अंबानी पर मेरे व्यंग्य को गलत समझा जा रहा है.

गौरतलब है कि विपक्ष के द्वारा आरोप लगाया गया कि फ्रांस की दसॉल्ट कंपनी के साथ राफेल विमान के हुए सौदे में अनिल अंबानी की कंपनी को ऑफसैट के जरिए फायदा पहुंचाया गया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी लोकसभा चुनाव के दौरान रैलियों में आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्त अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया और जनता के 30 हजार करोड़ रुपये अंबानी को दे दिए.

गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आया है, उसमें राफेल विमान सौदे में किसी तरह की जांच या एफआईआर को जरूरी नहीं बताया गया है. साथ ही सरकार के द्वारा हलफनामा दायर करते हुए जो भूल हुई थी, उसके सुधार को स्वीकार कर लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay