एडवांस्ड सर्च

विजेंदर ने मोहल्ला क्लीनिक पर मारा 'पंच' तो बचाव में उतरीं मिसेज केजरीवाल

विजेंदर सिंह ने एक वीडियो जारी किया जिसमें वह दिल्ली के एक मोहल्ला क्लीनिक को दिखा रहे हैं. विजेंदर का कहना है कि दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक खुद ही बीमार हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मोहल्ला क्लीनिक के बाहर लगे सभी बैनर फटे हुए हैं, यहां तक कि क्लीनिक के बाहर ताला भी लगा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 April 2019
विजेंदर ने मोहल्ला क्लीनिक पर मारा 'पंच' तो बचाव में उतरीं मिसेज केजरीवाल विजेंदर सिंह ने जारी किया वीडियो

राजधानी दिल्ली की चुनावी जंग अब दिलचस्प हो गई है. यहां इस बार नेता, अभिनेता, खिलाड़ी सब मैदान में हैं. साउथ दिल्ली से कांग्रेस के उम्मीदवार बॉक्सर विजेंदर सिंह ने अपने प्रचार में जुट गए हैं, एक वीडियो ट्वीट कर उन्होंने दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक पर सवाल खड़े कर दिए हैं. जिसका जवाब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिया है.

दरअसल, विजेंदर सिंह ने एक वीडियो जारी किया जिसमें वह दिल्ली के एक मोहल्ला क्लीनिक को दिखा रहे हैं. विजेंदर का कहना है कि दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक खुद ही बीमार हैं. वीडियो में दिख रहा है कि मोहल्ला क्लीनिक के बाहर लगे सभी बैनर फटे हुए हैं, यहां तक कि क्लीनिक के बाहर ताला भी लगा है.

विजेंदर ने आम आदमी पार्टी की योजना पर सवाल उठाए तो बचाव में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी उतरीं. सुनीता केजरीवाल ने विजेंदर के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि दिल्ली की जनता अपना सही सांसद चुनने के लिए समझदार है. बटन तो झाड़ू का ही दबेगा.

विजेंदर सिंह को कांग्रेस ने दक्षिण दिल्ली से मैदान में उतारा है, उनका मुकाबला आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा से है तो वहीं बीजेपी की ओर से मौजूदा सांसद रमेश बिधूड़ी मैदान में हैं.

गौरतलब है कि मोहल्ला क्लीनिक आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार की सबसे अहम योजनाओं में से एक है, जहां पर गरीब इंसान को मेडिकल की न्यूनतम सुविधाएं मुहैया कराना लक्ष्य है. हालांकि, समय-समय विरोधी इस योजना पर सवाल उठाते रहे हैं और इसकी खामियां सामने रखते रहे हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार को ही अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लिए अपनी पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे. आम आदमी पार्टी पहले कांग्रेस के साथ गठबंधन की उम्मीद लगाई हुई थी, लेकिन गठबंधन नहीं हुआ तो पार्टी खुद अकेले दम पर मैदान में उतरी है.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay