एडवांस्ड सर्च

दिग्विजय पर शिवराज का निशाना, उनका नाम लूंगा तो नहाना पड़ेगा

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष IAS शिवनारायण चौहान ने बीजेपी ज्वाइन की. दिग्विजय सिंह के गढ़ कहे जाने वाले राजगढ़ में शिवराज ने उनपर बिना नाम लिए कई तीर छोड़े.

Advertisement
पंकज शर्मा [Edited By: मोहित ग्रोवर]राजगढ़, 15 March 2019
दिग्विजय पर शिवराज का निशाना, उनका नाम लूंगा तो नहाना पड़ेगा पूर्व मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश

चुनावी प्रचार के परवान चढ़ते ही बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. शुक्रवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. राजगढ़ में अपने संबोधन में शिवराज ने कहा कि ऐसे व्यक्ति जो 10 साल मुख्यमंत्री रहे, मैं उसका नाम नहीं लूंगा वरना मुझे नहाना पड़ेगा वो देश विरोध की बात कर रहे हैं.

दरअसल मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष IAS शिवनारायण चौहान ने बीजेपी ज्वाइन की. दिग्विजय सिंह के गढ़ कहे जाने वाले राजगढ़ में शिवराज ने उनपर बिना नाम लिए कई तीर छोड़े.

शिवराज ने कहा कि ये चुनाव देश को बचाने वाला है. उन्होंने कहा कि गोपाल जी कह रहे थे यहां एक ऐसा व्यक्ति है जो 10 साल मुख्यमंत्री रहा, मैं नाम नहीं लूंगा नहीं तो मुझे नहाना पड़ेगा मैं रात में नहाना नहीं चाहता. शिवराज ने कहा कि वह शहीदों का अपमान करता है, सेना के पराक्रम के बाद भी वह नरेंद्र मोदी का विरोध करते हुए भारत माता का अपमान करता है. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव के नतीजों का भी जिक्र किया और कहा कि हमारी कुछ ही सीटें कम रह गई, जो अब कांग्रेस की सरकार है उसमें ढाई मुख्यमंत्री हैं.

दरअसल, राजगढ़ लोकसभा सीट से शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलें हैं. हालांकि, शिवराज ने अभी इस बात की पुष्टि करने से मना किया और कहा कि ये फैसला पार्टी ही करेगी कि टिकट किसे मिलेगा.

गौरतलब है कि बालाकोट में हुई एयरस्ट्राइक के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर इस पर सवाल खड़े किए थे. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर एयरस्ट्राइक के सबूत मांगे थे, जिसके बाद से ही इस पर विवाद छिड़ गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दिग्विजय के बयान पर कांग्रेस को घेरा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay