एडवांस्ड सर्च

प्रियंका चोपड़ा नहीं शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस या RJD से लड़ें तो लोकप्रियता पता चलेगी: सुशील मोदी

सुशील मोदी ने कहा, 'वे दिन अब नहीं रहे जब शत्रुघ्न सिन्हा के नाम पर लोग जुटते थे. अब, उन्हें अपनी रैली के लिए लोगों को जमा करने में परेशानी होती है. वह प्रियंका चोपड़ा या कोई अन्य नए कलाकार नहीं हैं.'

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अनुग्रह मिश्र]नई दिल्ली, 08 February 2019
प्रियंका चोपड़ा नहीं शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस या RJD से लड़ें तो लोकप्रियता पता चलेगी: सुशील मोदी पत्नी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो- PTI)

बीजेपी से नाराज चल रहे लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को उन्हीं की पार्टी के नेता ने चैलेंज दिया है. बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को कांग्रेस या आरजेडी के टिकट पर पटना से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी और दावा किया कि इससे उन्हें अपनी लोकप्रियता का भ्रम दूर हो जाएगा.

सुशील मोदी बीजेपी के कार्यक्रम ‘भारत के मन की बात’में शामिल होने के लिए शुक्रवार को नागपुर पहुंचे थे. इस कार्यक्रम का मकसद आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का घोषणा पत्र तैयार करने में आम लोगों के सुझाव जुटाना था. शत्रुघ्न सिन्हा की ओर से कई मौकों पर विपक्षी दलों के नेताओं की तारीफ किए जाने और अपनी पार्टी पर निशाना साधने के बारे में पूछे जाने पर सुशील मोदी ने कहा कि यह उस हालात का संकेतक है जिसमें वह खुद को पाते हैं.

सुशील मोदी ने दावा किया, "कुछ लोगों को अपनी लोकप्रियता को लेकर गलतफहमी है. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह पटना सीट कांग्रेस या आरजेडी से लड़ें, उन्हें अपनी वास्तविक स्थिति का एहसास हो जाएगा. उन्हें एहसास हो जाएगा कि उनकी लोकप्रियता कितनी है.’

प्रियंका चोपड़ा नहीं शत्रुघ्न...

सुशील मोदी ने कहा, 'वे दिन अब नहीं रहे जब शत्रुघ्न सिन्हा के नाम पर लोग जुटते थे. अब, उन्हें अपनी रैली के लिए लोगों को जमा करने में परेशानी होती है. वह प्रियंका चोपड़ा या कोई अन्य नए कलाकार नहीं हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा बीते कई दिनों से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं. सिन्हा कोलकाता में आयोजित ममता बनर्जी की अगुवाई वाली विपक्षी नेताओं की रैली में भी पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल मामले में निशाना भी साधा. इसके जवाब में बीजेपी ने जल्द उनके खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए थे.

बीजेपी नेता ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और दावा किया कि उन्हें संपत्ति से काफी लगाव है. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में उप मुख्यमंत्री के लिये आरक्षित सरकारी बंगला खाली करने के आदेश के खिलाफ दायर तेजस्वी यादव की याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी. कोर्ट ने सरकारी बंगला खाली करने संबंधी पटना हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देने पर तेजस्वी यादव पर 50,000 रूपए का जुर्माना भी लगा दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay