एडवांस्ड सर्च

जब अखिलेश यादव की रैली में पहुंचे 'योगी', हाथ उठाकर किया अभिनंदन

अखिलेश यादव की रैली में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच साझा करते हुए देखा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भगवाधारी वेष में था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 May 2019
जब अखिलेश यादव की रैली में पहुंचे 'योगी', हाथ उठाकर किया अभिनंदन अखिलेश यादव के साथ योगी का हमशक्ल (फोटो- Akhilesh twitter)

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब सीएम योगी की शक्ल वाले एक शख्स को अखिलेश के साथ मंच साझा करते हुए देखा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल भगवाधारी वेष में था.

वह शख्स सीएम योगी की तरह ही दिखाई दे रहा था,  जिसे अखिलेश के साथ देखकर लोग हैरान और परेशान होने लगे लेकिन कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने ही उसकी असलियत से पर्दा उठा दिया. अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको. अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए.

sp_050419081108.jpg

बता दें कि अखिलेश यादव शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान अखिलेश ने कहा, बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है. आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है. अखिलेश यादव ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन किया है तो जीत भी पक्की है.

अखिलेश यादव ने शनिवार को भी ट्वीट करते हुए कहा, हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं.बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब योगी का हमशक्ल शख्स को अखिलेश यादव की मंच पर देखा गया हो. इससे पहले फैज़ाबाद की चुनावी जनसभा में भी अखिलेश के साथ मौजूद रहे.

अखिलेश ने बाराबंकी में कहा कि कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने जान बूझकर कमजोर प्रत्याशी लड़ाए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बोरी से चोरी हो रही है और नौजवानों की नौकरी चोरी हो गई. जो लोग चाय वाला बनकर आए थे, अब चौकीदार बन गए.

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आडे़ हाथ लेते हुए अखिलेश ने कहा कि ठोको नीति से कानून व्‍यवस्‍था ठीक कर रहे थे .  बीजेपी के लोगों ने कोई वादा पूरा नहीं किया और विकास रोक दिया है, साथ ही नफरत फैलाने का काम किया है.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay