एडवांस्ड सर्च

इस चुनाव के बाद 2024 में नहीं होगा कोई चुनाव: BJP सांसद साक्षी महाराज

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि 2019 का चुनाव आखिरी चुनाव है, इसके बाद 2024 में देश में कोई चुनाव नहीं होगा.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 15 March 2019
इस चुनाव के बाद 2024 में नहीं होगा कोई चुनाव: BJP सांसद साक्षी महाराज साक्षी महाराज (फेसबुक प्रोफाइल से लिया गया फोटो)

विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने एक और टिप्पणी की है जो चर्चा में बनी हुई है. उन्नाव में एक कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने कहा है कि 2019 का चुनाव देश का चुनाव है, इसके बाद 2024 में चुनाव नहीं होंगे. उन्नाव से ही सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि इस बार मोदी नाम की सुनामी चल रही है.

गुरुवार को उन्नाव में हुए समर्पण निधि कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "ये जो चुनाव है वो पार्टी का चुनाव नहीं होगा, साक्षी महाराज का चुनाव नहीं होगा, पहली बार देश में जागृति आई है हिंदू जाग गया है. मैं सन्यासी हूं जो मन में आता है कह देता हूं, इस चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा, केवल यही चुनाव होगा.''

साक्षी महाराज ने अपने भाषण में कहा कि 2014 में देश में मोदी लहर थी, लेकिन इस बार मोदी नाम की सुनामी है. ऐसे में गठबंधन वगैरह की बात सब नाकाफी हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी ताकत नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकती है. साक्षी महाराज के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है.

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही साक्षी महाराज की चिट्ठी से बवाल मच गया था. उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को चिट्ठी लिख साक्षी महाराज ने लिखा था कि अगर पार्टी उन्नाव से उनका टिकट काटती है तो उसका काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है.  

अपनी चिट्ठी में उन्नाव सांसद ने लिखा था कि वह उन्नाव के अलावा किसी और सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं और अगर उनका टिकट उन्नाव से कटा तो पार्टी को नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं. गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है, खबर है कि शनिवार को पार्टी की पहली लिस्ट आ सकती है.

साक्षी महाराज अपने आक्रामक बयानों को लेकर जाने जाते हैं, फिर चाहे वह राम मंदिर को लेकर दिया गया बयान हो या फिर विपक्षी पार्टियों पर हमले का बयान हो. कई बार उनके बयान पार्टी के लिए चिंता का विषय भी बने हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay