एडवांस्ड सर्च

PM नरेंद्र मोदी पर तेजस्वी का तंज- स्मार्ट सेल्समैन हैं, गंजों को भी कंघा बेच गए

तेजस्वी यादव ने अपने पिता के अंदाज में कहा कि बिहार के लोग उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाने का काम करते हैं, ऐसे में यहां के लोग अगले चुनाव में बिहार को ठगने वाले से जरूर बदला लेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 February 2019
PM नरेंद्र मोदी पर तेजस्वी का तंज- स्मार्ट सेल्समैन हैं, गंजों को भी कंघा बेच गए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव

पटना में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जन आकंक्षा रैली में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सरकार पर जमकर बरसे. तेजस्वी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि वो एक स्मार्ट सेल्समैन हैं. उन्होंने गंजों को यह कहते हुए कंघा बेच दिया कि इसे खरीदने के बाद आपके सिर पर बाल उगेगा.

राहुल के मंच से किया पीएम पर वार

कांग्रेस द्वारा आयोजित रैली में राहुल के साथ मंच तेजस्वी ने बीजेपी सरकार और नरेंद्र मोदी पर हमला किया. तेजस्वी ने कहा, "2014 में पीएम मोदी गंजों को भी अपना कंघा बेचने में कामयाब हो गए, और जब गंजे लोगों ने पूछा कि वे इस कंघे का क्या करेंगे क्योंकि उनके सिर पर तो बाल ही नहीं है. इस पर पीएम ने उनसे कहा कि आप अभी कंघा तो खरीद लीजिए, मैं बाल उगाने में आपकी मदद करूंगा."

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ की फैक्ट्री और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस को उसका खुदरा विक्रेता करार दिया. तेजस्वी ने कहा कि इन लोगों ने बिहार को ठगने का काम किया है. तेजस्वी ने अपने पिता के अंदाज में कहा, "बिहार के लोग उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाने का काम करते हैं. ऐसे में यहां के लोग अगले चुनाव में बिहार को ठगने वाले से जरूर बदला लेंगे."

बिहार में लालू की राजनीतिक विरासत संभाल रहे तेजस्वी ने नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बिहार को विशेष पैकेज और विशेष राज्य का दर्जा देने की बात की थी. लेकिन अबतक बिहार को कुछ नहीं मिला."

राहुल पीएम पद के काबिल कैंडिडेट

रैली में तेजस्वी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पीएम उम्मीदवारी का समर्थन किया और कहा कि वे पीएम के लिए योग्य कैंडिडेट हैं. तेजस्वी ने कहा कि उनकी कोशिश थी कि वह कोलकाता में हुई विपक्ष की रैली में मौजूद रहें लेकिन उनका पूर्व निर्धारित विदेश दौरा होने की वजह से वह रैली में नहीं आ पाए. तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने बिहार के युवाओं के साथ मिलकर नरेंद्र मोदी को बिहार का वास्तविक रंग दिखाया है.

लालू शेर नहीं भुला पाएंगे लोग

तेजस्वी ने रैली में अपने पिता लालू प्रसाद को 'शेर' बताया और कहा कि कोई कुछ भी कर ले, लेकिन गरीबों की लड़ाई लड़ने वाले लालू को यहां के लोगों के दिलों से नहीं निकाल पाएंगे. आरजेडी नेता ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया, "नरेंद्र मोदी अपने विरोधियों के खिलाफ सीबीआई, आयकर विभाग को लगा देते हैं."

तेजस्वी ने कांग्रेस से नरेंद्र मोदी के खिलाफ संघर्ष में छोटे-छोटे दलों को साथ लेकर चलने की अपील की और कहा कि कांग्रेस बड़ी पार्टी है, इस कारण उसकी जिम्मेदारी है कि वह सहयोगियों को साथ लेकर चले.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay