एडवांस्ड सर्च

BJP ने राहुल गांधी को बताया झूठ की मशीन, कहा- ईमेल राफेल नहीं एयरबस से जुड़ा

Ravi shankar prasad attacks rahul gandhi राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल के आरोपों का जवाब रविशंकर प्रसाद ने दिया है, उन्होंने राहुल गांधी को झूठ की मशीन करार दिया.

Advertisement
अशोक सिंघल [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 12 February 2019
BJP ने राहुल गांधी को बताया झूठ की मशीन, कहा- ईमेल राफेल नहीं एयरबस से जुड़ा Ravi Shankar Prasad (BJP Leader)

राफेल विमान सौदे पर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में आर-पार की लड़ाई जारी है. मंगलवार को एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. जिसका जवाब देने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सामने आए. केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को झूठ की मशीन बता दिया. रविशंकर ने पूछा कि आखिर उनके पास ये इंटरनल ईमेल की जानकारी कहां से आई.

मंगलवार को रविशंकर प्रसाद ने कहा, " राहुल गांधी झूठ की मशीन हैं, उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने के चक्कर में सभी लाइन क्रॉस कर दीं. रविशंकर ने पूछा कि राहुल गांधी के पास ये इंटरनल ईमेल कहां से आए, ये राफेल से जुड़े नहीं बल्कि एयरबस से जुड़े हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी इस समय कुछ कंपनियों के लिए लॉबिस्ट के तौर पर काम कर रहे हैं.

रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी के जो आरोप हैं वह गैर-जिम्मेदार और बेशर्मी की प्रकाष्ठा हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का पूरा खानदान समय-समय पर देश को लूटता रहा है जमीन घोटाले और शेयर लूट के आरोप में मां-बेटा बेल पर हैं. उनका बहनोई रॉबर्ट वाड्रा अपनी मां के साथ जांच के घेरे में हैं.

रविशंकर प्रसाद के अलावा सरकार के अन्य मंत्रियों ने भी राहुल गांधी को निशाने पर लिया. केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को कितने ही लोग सीरियस लेते हैं.  वह हर रोज कुछ ना कुछ कोई इन्फॉर्मेशन लाते हैं, जिसका कोई आधार नहीं होता है.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए हैं. मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता ने एक E-mail के हवाले से कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने आरोप लगाया कि राफेल डील पर हस्ताक्षर करने से 10 दिन पहले ही अनिल अंबानी ने फ्रांस के रक्षा मंत्री से मुलाकात कर कहा था कि जब पीएम आएंगे तो एक एमओयू (राफेल डील) साइन होगा, जिसमें मेरा नाम होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay