एडवांस्ड सर्च

संजय सिंह का विवादित बयान, कहा- नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी

AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए विवादित टिप्पणी दी है. संजय सिंह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं और उनकी जांच कराई जानी चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 May 2019
संजय सिंह का विवादित बयान, कहा- नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी आप नेता संजय सिंह (फोटो-TWITTER/SanjayAzadSln)

लोकसभा चुनाव में नेताओं द्वारा आरोप प्रत्यारोप लगाने के लिए हो रही जुबानी जंग रोजाना निचले स्तर पर जा रही है. AAP सांसद संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए विवादित टिप्पणी की है. संजय सिंह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं और उनकी जांच कराई जानी चाहिए.

बता दें कि 4 मई को यूपी के प्रतापगढ़ से पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर 1 करार दिया था. पीएम के इस बयान पर कांग्रेस उबल पड़ी है और नरेंद्र मोदी पर हमले कर रही है. पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया और पीएम मोदी को कहा कि आपका कर्म आपका इंतजार कर रहा है. राहुल ने ट्वीट किया, "मोदीजी, लड़ाई खत्म हो चुकी है. आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं. खुद के बारे में खुद के भीतर की सोच को मेरे पिता पर थोपना भी आपको नहीं बचा पाएगा. सप्रेम."

पीएम मोदी इस टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. पार्टी के सांसद संजय सिंह ने आजतक के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि जो व्यक्ति दुनिया में नहीं है उसके बारे में ऐसी घटिया टिप्पणी अशोभनीय और निंदनीय है. संजय सिंह ने ट्वीट किया, "जो व्यक्ति दुनिया में नहीं है उसके बारे में ऐसी घटिया टिप्पणी मोदी ही कर सकता है, चुनाव आयोग गांजे की बिक्री पर रोक लगाये मोदी की जांच कराओ नशे की हालत में भाषण दे रहे हैं."

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी की जिस टिप्पणी पर कांग्रेस बिफर पड़ी है वो बोफोर्स घोटाले से जुड़ी है. बोफोर्स घोटाले की आंच में राजीव गांधी भी आए थे, लेकिन बम धमाके में राजीव गांधी के शहीद होने के बाद उनका नाम इस घोटाले के चार्जशीट से हटा लिया गया था. प्रतापगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "आपके (राहुल गांधी) पिताजी को आपके राज दरबारियों ने मिस्टर क्लीन बना दिया था, गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन...मिस्टर क्लीन चला था, लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया."

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की. प्रियंका ने कहा कि शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया, जिसने अपना जीवन देश के लिए कुर्बान किया.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay