एडवांस्ड सर्च

दिल्ली: कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया ने केजरीवाल को बताया गिरगिट

नॉर्थ-वेस्ट सीट के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमें केजरीवाल के बयानों पर हंसी आनी चाहिए. केजरीवाल गिरगिट की तरह हैं जो हर घंटे में अपना रंग बदलते हैं. केजरीवाल क्या कह रहे हैं इससे कांग्रेस को वोट नहीं मिलेगा. जनता क्या कह रही है, उसकी आवाज सुनी जानी चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
मणिदीप शर्मा नई दिल्ली, 01 May 2019
दिल्ली: कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया ने केजरीवाल को बताया गिरगिट नॉर्थ-वेस्ट सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राजेश लिलोठिया (तस्वीर- आजतक)

दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. नॉर्थ-वेस्ट सीट पर भी त्रिकोणीय मुकाबला है. इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया मैदान में हैं. लिलोठिया का मानना है कि इस सीट पर हमारी चुनौती किसी से नहीं है. 

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) और आम आदमी पार्टी(AAP) पर बोलते हुए राजेश लिलोठिया ने आजतक से बातचीत में कहा कि हमारी चुनौती किसी से नहीं है. हमारे सामने कोई चुनाव नहीं लड़ सकता और हमारे कार्यकर्ताओं में बेइंतहा जोश है. हम मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी हंसराज हंस को मुंबई-पंजाब निवासी बताते हुए लिलोठिया ने कहा कि हंसराज हंस ही नहीं, मैं किसी भी उम्मीदवार का सम्मान करता हूं. मगर वह सेलिब्रिटी हैं. वह मुंबई में रहते हैं पंजाब में रहते हैं विदेश में रहते हैं, मगर यहां के लोगों को स्थानीय नेता चाहिए जो जनता की आवाज उठा सके.

लिलोठिया ने कहा कि जनता का कहना है कि अगर जनता ने हंसराज हंस को चुना तो वह उन्हें कहां ढूंढेंगे. बीजेपी बताए कि हंसराज हंस का दिल्ली के विकास में क्या योगदान है, जबकि 15 साल के शासन में कांग्रेस ने जो विकास किया उसमें हमारा भी योगदान है.

अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस को वोट देने का मतलब बीजेपी को जिताना इस बयान पर लिलोठिया ने कहा कि इतना ही कहना चाहता हूं कि हमें केजरीवाल के बयानों पर हंसी आनी चाहिए. केजरीवाल गिरगिट की तरह हैं जो हर घंटे में अपना रंग बदलते हैं. केजरीवाल क्या कह रहे हैं इससे कांग्रेस को वोट नहीं मिलेगा. जनता क्या कह रही है, उसकी आवाज सुनी जानी चाहिए.

राजेश लिलोठिया, प्रत्याशी उत्तर-पश्चिम लोकसभा ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों मुंह छिपाकर घूम रहे हैं. नौजवान बीजेपी से पूछ रहा है कि हमें आपने रोजगार क्यों नहीं दिया. आप हमें पकौड़े तलने की बात क्यों कहते हैं? नौजवान अरविंद केजरीवाल से पूछ रहा है कि आपने हमें फ्री वाईफाई और कॉलेज क्यों नहीं दिए हैं.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay