एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में वोटिंग के बाद बोले राहुल गांधी- मोदी ने नफरत पर चुनाव लड़ा, हमारा प्यार जीतेगा

Lok Sabha elections में वोटिंग के बाद राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा गया है और इसमें सबसे जरूरी मुद्दा बेरोजगारी व किसानों की हालत है. साथ ही राहुल ने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स से अर्थव्यवस्था का जो नुकसान हुआ है वह भी एक बड़ा मुद्दा है. इसके अलावा राफेल का मामला और भ्रष्टाचार भी इस चुनाव का बड़ा मुद्दा है.

Advertisement
aajtak.in
कुमार विक्रांत नई दिल्ली, 12 May 2019
दिल्ली में वोटिंग के बाद बोले राहुल गांधी- मोदी ने नफरत पर चुनाव लड़ा, हमारा प्यार जीतेगा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में किया मतदान

छठे चरण के तहत आज (12 मई) दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इस दौरान कई बड़े राजनेताओं ने मतदान किया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में अपना वोट डाला. Lok Sabha elections में वोटिंग के बाद राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव में हमने प्यार का और नरेंद्र मोदी ने नफरत का प्रयोग किया है. राहुल ने कहा कि प्यार जीतने वाला है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली क्षेत्र में औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला. उनके साथ नई दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी व राहुल गांधी के करीबी अजय माकन भी मतदान केंद्र पर मौजूद रहे.

वोटिंग के बाद राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा गया है और इसमें सबसे जरूरी मुद्दा बेरोजगारी व किसानों की हालत है. साथ ही राहुल ने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स से अर्थव्यवस्था का जो नुकसान हुआ है वह भी एक बड़ा मुद्दा है. इसके अलावा राफेल का मामला और भ्रष्टाचार भी इस चुनाव का बड़ा मुद्दा है.

वहीं, दिल्ली में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी, इस सवाल पर राहुल गांधी ने कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि, उन्होंने यह जरूर कहा कि जनता हमारी मालिक है और कितनी सीटें आएंगी ये जनता ही तय करेगी.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay