एडवांस्ड सर्च

राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज, ट्वीट कर बताया क्या होता है Modilie

राहुल गांधी ने एक स्क्रीन शोट शेयर किया है. इसमें एक शब्द सर्च किया गया है- Modilie. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा इंग्लिश डिक्शनरी में नया शब्द जुड़ा है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: पुनीत सैनी]नई दिल्ली, 15 May 2019
राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज, ट्वीट कर बताया क्या होता है Modilie (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार निशाना साध रहे हैं. इस बार उन्होंने ट्विटर के सहारे पीएम मोदी पर हमला किया है. उन्होंने एक मॉर्फ्ड इमेज शेयर की है. इसमें एक शब्द सर्च किया हुआ दिखाया गया है- Modilie. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा इंग्लिश डिक्शनरी में नया शब्द जुड़ा है. इसका स्नैपशॉट नीचे है. इसके साथ ही कैप्शन में स्माइली भी बनाया गया है.

राहुल गांधी की शेयर की गई इमेज में इस शब्द को संज्ञा (Noun) बताया गया है, जिसका अर्थ दिखाया गया है- बार-बार बदला गया सच. इसका एक और अर्थ बताया गया है, ऐसा झूठ जो आदतन बोला जाता हो. इसके प्रयोग भी दिए गए हैं. हालांकि यह असली तस्वीर नहीं है. यह एक एडिटेड तस्वीर है.

बता दें कि राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाकर हमला कर रहे हैं. इससे पहले मंगलवार को उन्होंने ट्वीट किया था कि मैं राजनीति में नई भाषा लाने पर जोर दे रहा हूं. आइए मुद्दों पर एक-दूसरे से से लड़ें. आइए विचारधारा पर कड़ा संघर्ष करें, लेकिन हमें एक दूसरे से नफरत और हिंसा नहीं करनी चाहिए. ये खराब है.

राहुल गांधी अपने इंटरव्यू, भाषणों और सोशल मीडिया में कह रहे हैं कि पीएम मोदी पिछले चुनावों के वादों- दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने, सभी के खाते में 15 लाख रुपये देने को पूरा नहीं कर सके हैं. पीएम मोदी पर हमले को लेकर ही राहुल गांधी ने ये इमेज शेयर की है.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिएसब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay