एडवांस्ड सर्च

...जब प्रियंका गांधी ने कहा- समंदर में तैरना जानती हूं, सर्टिफिकेट भी है

प्रियंका गांधी वाड्रा प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्रों के साथ नाव पर चर्चा की.

Advertisement
aajtak.in
कुमार विक्रांत प्रयागराज, 18 March 2019
...जब प्रियंका गांधी ने कहा- समंदर में तैरना जानती हूं, सर्टिफिकेट भी है बोट यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले मास्टरस्ट्रोक के रूप में कांग्रेस महासचिव बनाई गईं प्रियंका गांधी ने जनता से संवाद शुरू कर दिया है. सोमवार को उन्होंने प्रयागराज से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत नाव यात्रा से की. इस दौरान उन्होंने 'नाव पर चर्चा' भी की.

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रों से नाव पर चर्चा करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा है कि उन्हें समंदर में भी तैरना आता है. एक्सक्लूसिव बातचीत में छात्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी ने इस दौरान कहा, 'मुझे समंदर में भी तैरना आता है और रेस्क्यू करना भी आता है. मेरे पास इसका सर्टिफिकेट भी है.'

बता दें कि प्रियंका गांधी प्रयागराज से वाराणसी तक 140 किलोमीटर की यात्रा नाव से कर रही हैं. इस दौरान वो गंगा किनारे बसे लोगों को संबोधित कर रही हैं. साथ ही उनका कई मंदिरों में जाने का भी कार्यक्रम है.

students-priyanka_031819030158.jpg

इसी बोट यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. बीजेपी की 'मैं भी चौकीदार' मुहिम पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि चौकीदार अमीरों के होते हैं, किसानों के नहीं होते.

दरअसल, राफेल विमान डील में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी पर सीधे आरोप लगा रही है. पीएम मोदी ने खुद को देश को चौकीदार बताया था, जिसे आधार बनाते हुए कांग्रेस व राहुल गांधी चौकीदार चोर है का नारा बुलंद कर रहे हैं. इसी का जवाब देते हुए बीजेपी ने बाकायदा एक मुहिम शुरू की है. इसके तहत रविवार को पीएम मोदी समेत बीजेपी के तमाम नेताओं ने ट्विटर पर अपने-अपने नामों के आगे चौकीदार जोड़ लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay