एडवांस्ड सर्च

पहले संबोधन में प्रियंका गांधी का PM मोदी को जवाब, बताया- क्या है देश की फितरत

Priyanka Gandhi Vadra प्रियंका गांधी वाड्रा ने गांधीनगर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने यहां लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगले दो महीनों में फिजूल के मुद्दों से बचें.

Advertisement
गोपी घांघर [Edited By: मोहित ग्रोवर]गांधीनगर, 12 March 2019
पहले संबोधन में प्रियंका गांधी का PM मोदी को जवाब, बताया- क्या है देश की फितरत प्रियंका गांधी वाड्रा

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जिस पल का काफी लंबे समय से इंतजार था आखिरकार वह गुजरात की रैली में आया. महासचिव का पद संभालने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा ने रैली को संबोधित किया. गांधीनगर की जनसभा में अपने साढ़े सात मिनट के भाषण में प्रियंका ने मौजूदा सरकार पर करारा हमला बोला और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी ने उनपर सीधा वार किया. प्रियंका ने कहा कि जो अपनी फितरत की बात करते हैं जनता के सामने, आप उन्हें बताइए कि इस देश की फितरत क्या है, इस देश की फितरत है कि जर्रे-जर्रे में सच्चाई ढूंढ कर निकाली जाएगी. उन्होंने कहा कि इस देश की फितरत है कि नफरत की हवा को प्रेम में बदला जाए.

बता दें कि प्रियंका की ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के जवाब में थी जिसमें उन्होंने कहा था कि चुन-चुनकर हिसाब लेना मेरी फितरत में है.

प्रियंका गांधी ने अपने छोटे से संबोधन में लोगों को सरकार से सवाल पूछने के लिए कहा. आज देश में जो रहा है उससे काफी दुख होता है, आपकी जागरुकता एक हथियार है. ये ऐसा हथियार है जो किसी को चोट नहीं पहुंचाता है, हमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि चुनाव में फिजूल के मुद्दों से बचें.

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि आने वाले दो महीनों में कई मुद्दे उठाए जाएंगे, लेकिन फिजूल के मुद्दों से बचिए. उन्होंने कहा कि सरकार से पूछिए कि दो करोड़ रोजगार का क्या हुआ, 15 लाख रूपयों का क्या हुआ. उन्होंने कहा कि सही देशभक्ति इसी में है.

आपको बता दें कि महासचिव पद संभालने के बाद प्रियंका का ये पहला संबोधन था. यहां रैली में शामिल होने से पहले प्रियंका गांधी कांग्रेस की वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल हुईं. इस दौरान उनसे साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी शामिल रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay