एडवांस्ड सर्च

भीड़ से आवाज आई दीदी एक सेल्फी, बैरिकेड्स कूद पहुंच गईं प्रियंका गांधी

रैली को संबोधित करने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा मंच से उतर रही थी तब भीड़ से उन्हें प्रियंका दीदी आवाज सुनाई दी. तभी प्रियंका रुकीं और करीब तीन फीट ऊंचे बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरे ओर कूद गई और लोगों के बीच जा पहुंची. प्रियंका को बैरिकेट्स से कूदता देख उनकी सुरक्षा में लगे गार्ड्स भी हैरान रह गए.

Advertisement
aajtak.in [ Edited By: आदित्य बिड़वई ]रतलाम , 14 May 2019
भीड़ से आवाज आई दीदी एक सेल्फी, बैरिकेड्स कूद पहुंच गईं प्रियंका गांधी प्रियंका गांधी करीब तीन फीट ऊंचे बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरे ओर कूद गई और लोगों के बीच जा पहुंची.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मध्य प्रदेश के रतलाम में सोमवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा का अनोखा अंदाज देने को मिला. दरअसल, जब प्रियंका गांधी वाड्रा रैली को संबोधित कर रहीं थी तब बैरिकेट्स के पास खड़े लोगों पर उनकी नजर पड़ी.

रैली को संबोधित करने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा मंच से उतर रही थी तब भीड़ से उन्हें प्रियंका दीदी आवाज सुनाई दी. तभी प्रियंका रुकीं और करीब तीन फीट ऊंचे बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरे ओर कूद गई और लोगों के बीच जा पहुंची. प्रियंका को बैरिकेट्स से कूदता देख उनकी सुरक्षा में लगे गार्ड्स भी हैरान रह गए. उन्हें भी बैरिकेट्स से कूदना पड़ा. इसके बाद प्रियंका लोगों के बीच पहुंची और उनसे रूबरू हुई और उनके साथ सेल्फी खींची.

इसके पहले रैली में प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार काफी अहंकारी है और अहंकार ही इन्हें हराएगा.

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को इंदौर और उज्जैन में रोड शो किया और रतलाम में सभा की. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वो खुद को तपस्वी कहते हैं, लेकिन वो उद्योगपतियों के लिए जप कर रहे हैं. लोकतंत्र में सबसे शक्तिशाली जनता है, लेकिन मोदी जनता की बात नहीं सुनते हैं.

राफेल को लेकर भी साधा निशाना...

प्रियंका गांधी वाड्रा ने राफेल को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी को लगा कि आसमान में बादल छाए हुए हैं. अब तो रडार से भी पकड़ में नहीं आऊंगा, लेकिन वे कुछ भी कर लें, पकड़ में तो आ गए हैं. उन्होंने ऐसे बिजनेसमैन को काम दिया जिसे हवाई जहाज बनाने का कोई अनुभव तक नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay