एडवांस्ड सर्च

पीएम मोदी बोले- मुझे गठबंधन सरकार चलाने का बहुत अनुभव, कभी अहंकार नहीं पाला

एक चैनल से इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गठबंधन सरकार चलाने का बहुत अनुभव है. जब मैं संगठन में था तब भी मैं हरियाणा में बंसीलाल जी और चौटाला जी की सरकार में काम कर चुका हूं. जम्मू कश्मीर में अब्दुल्ला साहब और मुफ्ती साहब के साथ भी काम किया. गुजरात में चिमन भाई पटेल के साथ काम किया.

Advertisement
aajtak.in
राहुल विश्वकर्मा नई दिल्ली, 13 May 2019
पीएम मोदी बोले- मुझे गठबंधन सरकार चलाने का बहुत अनुभव, कभी अहंकार नहीं पाला पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्हें पिछली बार से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं.

लोकसभा चुनाव के 6 चरण बीत चुके हैं. चुनाव के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा जोर लगा दिया है.  उन्होंने एक चैनल से इंटरव्यू के दौरान बातचीत में दावा किया कि वे इस बार पिछली बार से भी ज्यादा सीटें जीत रहे हैं.

इस चुनाव में कितनी सीटें आएंगी? इस सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव का ऐलान होने से पहले ही हम कह रहे हैं कि हमारे पांच साल का काम बोल रहा है. देश की जनता का विश्वास बढ़ता जा रहा है. इसी कारण हम शुरू से कह रहे हैं कि पहले से अधिक सीटों के साथ हम जीतेंगे. चुनाव में प्रो इनकंबेंसी वेव दिखाई दे रही है. इससे साबित हो गया है कि बीजेपी की संख्या और एनडीए की संख्या भी बढ़ेगी.

23 मई के रिजल्ट से पहले नर्वसनेस के सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि नर्वसनेस क्या होती है, इस देश की जनता ने मुझे कभी ये सिखाया ही नहीं है. अगर इस बार पिछली बार से नंबर कम रह गए या फिर इस बार एनडीए के साथियों पर निर्भर रहना पड़ गया तो?

इस सवाल पर पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गठबंधन सरकार चलाने का बहुत अनुभव है. जब मैं संगठन में था तब भी मैं हरियाणा में बंसीलाल जी और चौटाला जी की सरकार में काम कर चुका हूं. जम्मू कश्मीर में अब्दुल्ला साहब और मुफ्ती साहब के साथ भी काम किया. गुजरात में चिमन भाई पटेल के साथ काम किया.

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में पूर्ण बहुमत आने के बाद भी हमने अहंकार नहीं पाला. हमें कितना भी बहुमत मिले, हमें सभी साथियों को साथ लेकर चलना चाहिए. हमारे लिए गठबंधन चुनावी चहल-पहल नहीं है. हमारे लिए क्षेत्रीय दलों को जोड़ना देश की एकता को जोड़ने के प्रयास जैसा है.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay