एडवांस्ड सर्च

दिल्ली हरियाली के लिए जानी जाती थी, केजरीवाल सरकार ने बेड़ा गर्क किया: गोयल

मंत्री विजय गोयल खुद मास्क लगाये हुए नज़र आए, उनके मुताबिक कनॉट प्लेस जैसी जगह पर आप बिना मास्क के खड़े नहीं हो सकते. आंखों में जलन होती है, लेकिन सरकार को इस बात की परवाह नहीं है, केजरीवाल सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप में उलझे रहते हैं.

Advertisement
कपिल शर्मा [Edited by: अनुग्रह मिश्र]नई दिल्ली, 08 November 2017
दिल्ली हरियाली के लिए जानी जाती थी, केजरीवाल सरकार ने बेड़ा गर्क किया: गोयल मास्क पहने सीपी पहुंचे विजय गोयल

दिल्ली पर धुंध की चादर छायी हुई है और ये हाल वायु प्रदूषण की वजह से है. ऐसे में इस प्रदूषण की आड़ में राजनीति भी शुरु हो गई है, क्योंकि दिल्ली सरकार प्रदूषण की रोकथाम के बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन केंद्र की सरकार अब इस सफेद आपातकाल के लिए दिल्ली सरकार को दोषी ठहराने में जुट गई है.

दिल्ली में प्रदूषण की विकट स्थिति के लिए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. गोयल ने कहा है कि दिल्ली में ऐसे हालात कभी नहीं थे, दिल्ली अपनी हरियाली के लिए जानी जाती है, लेकिन आज लोग दिल्ली आने से डर रहे हैं, दिल्ली में लोगों का सांस लेना तक मुश्किल हो गया है.

विजय गोयल ने इस पूरे हालात के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार के सिर पर ठीकरा फोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि हर साल दिल्ली में ऐसे हालात बन रहे हैं, लेकिन सरकार कोई कदम नहीं उठाती और जब संकट सिर पर होता है तो हाय तौबा मचाती है, इस सबसे दिल्ली की सेहत बिगड़ रही है.

मंत्री विजय गोयल खुद मास्क लगाये हुए नज़र आए, उनके मुताबिक कनॉट प्लेस जैसी जगह पर आप बिना मास्क के खड़े नहीं हो सकते. आंखों में जलन होती है, लेकिन सरकार को इस बात की परवाह नहीं है, केजरीवाल सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप में उलझे रहते हैं. गोयल के मुताबिक केंद्र सरकार उनका सहयोग करने के लिए हमेशा तैयार है, जब पहली बार आड ईवन लागू किया गया था, तब उन्होंन केजरीवाल का समर्थन किया था, लेकिन दूसरी बार आड ईवन में उन्होंने विरोध किया. गोयल के मुताबिक सरकार सिर्फ हल्ला मचाकर अपना दामन बचाना चाहती है.

दिल्ली में पिछले दो दिनों से हवा की हालत खराब है और प्रदूषण बेहद खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है. ऐसे में जब लोग खतरे से बचने के उपाय तलाश रहे हैं और डरे हुए हैं, तब इस धुंध पर सियासत का कोहरा भी खूब छा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay