एडवांस्ड सर्च

शिरडी में रैली के दौरान मंच पर फिर बेहोश हुए नितिन गडकरी, लोगों ने संभाला

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक चुनावी रैली के दौरान शनिवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई. वह मंच पर ही बेहोश हो गए. गडकरी शिरडी लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जैसे ही भाषण खत्म हुआ वह लड़खड़ाते हुए बेहोश हो गए. मंच पर उपस्थित लोगों ने उन्हें संभाला और कुर्सी पर बैठाया.

Advertisement
साहिल जोशी [Edited by: वरुण शैलेश]मुंबई, 27 April 2019
शिरडी में रैली के दौरान मंच पर फिर बेहोश हुए नितिन गडकरी, लोगों ने संभाला केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक चुनावी रैली के दौरान शनिवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई. वह मंच पर ही बेहोश हो गए. गडकरी शिरडी लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जैसे ही भाषण खत्म हुआ वह लड़खड़ाते हुए बेहोश हो गए. मंच पर उपस्थित लोगों ने उन्हें संभाला और कुर्सी पर बैठाया. बताया जा रहा है कि बाद में उनकी तबीयत में सुधार हुआ.

शिरडी लोकसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम को लेकर नितिन गडकरी ने फोटो भी ट्विटर पर शेयर की है. महाराष्ट्र की शिरडी लोकसभा सीट (शिर्डी लोकसभा मतदारसंघ) 2008 में आस्तित्व में आई और 2009 में इस सीट पर पहला लोक सभा चुनाव हुआ. भले ही यहां की विधानसभा सीटों पर कांग्रेस-एनसीपी और बीजेपी का वर्चस्व है, लेकिन लोकसभा सीट पर 2009 से शिवसेना के उम्मीदवार जीतते आए हैं. यह सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. अभी इस सीट से शिवसेना के सदाशिव लोखंडे सांसद हैं.

शिरडी लोक सभा सीट में 6 विधानसभा सीट आती हैं. शिरडी लोक सभा सीट पर, विधानसभा सीट के मिजाज के हिसाब से कांग्रेस-एनसीपी का वर्चस्व है. कोपरगांव और नेवासा में बीजेपी, अकोले में एनसीपी, संगमनेर, शिरडी और श्रीरामपुर में कांग्रेस के विधायक हैं.

बता दें कि इससे पहले भी कई बार नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है. कुछ समय पहले ही एक रैली के बाद उनकी तबीयत खराब होने की खबर थी. नितिन गडकरी केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री हैं. इसके अलावा उनपर ही गंगा को साफ करने की भी जिम्मेदारी है. नितिन गडकरी ने कुछ साल पहले ही वजन घटाने के लिए ऑपरेशन भी कराया था. वह भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, अभी नागपुर से सांसद भी हैं.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay