एडवांस्ड सर्च

प्रियंका गांधी के रोड शो पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी- सियासी सर्कस में जोकर की एंट्री

Priyanka gandhi road show कांग्रेस की राजनीति का आज अहम दिन माना जा रहा है. प्रियंका गांधी आधिकारिक तौर पर राजनीति में आने के बाद आज पहली बार जनता के बीच पहुंच रही हैं. देशभर में इसकी चर्चा है. बीजेपी अब राहुल व प्रियंका दोनों को टारगेट कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 February 2019
प्रियंका गांधी के रोड शो पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी- सियासी सर्कस में जोकर की एंट्री Priyanka Gandhi and Mukhtar Abbas Naqvi

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की राजनीति में औपचारिक एंट्री का आज अहम दिन है. कांग्रेस महासचिव की जिम्मेदारी मिलने के बाद वह यूपी की राजधानी लखनऊ जा रही हैं, जहां 12 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगी. प्रियंका की इस पहली परीक्षा पर जमकर राजनीतिक बयानबाजी भी हो रही है और इस बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी शायराना अंदाज में सख्त टिप्पणी की है. उन्होंने इस घटनाक्रम को सियासी सर्कस में नए जोकर की एंट्री बताया है.

बीजेपी नेता व मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने अपने ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के एक साथ चुनावी मैदान में उतरने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि इन दोनों नेताओं विश्वसनीयता रिपोर्ट दागी है.

नकवी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कांग्रेस के PR (Priyanka-Rahul) का CR (Credibility Report) दागी. सामंती सियासत की सहमी विरासत के नए सियासी सर्कस में जोकर के एंट्री का इन्तजार...'

यानी मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका और राहुल दोनों की विश्वसनीयता को कठघरे में खड़ा किया है. साथ ही कांग्रेस के परिवारवाद पर भी चोट की है. उन्होंने कांग्रेस की राजनीति को डरी हुई बताकर उसके सियासी सर्कस में जोकर की एंट्री होने का तंज कसा है.

बता दें कि राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस महासचिव बनाते हुए उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए पूर्व उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया है. जबकि कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिम उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गई है. जिसके बाद आज पहली बार वह बतौर नेता जनता के बीच जा रही हैं. इसे लेकर जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश नजर आ रहा है, वहीं बीजेपी समेत दूसरे विरोधी दल उनकी एंट्री को कांग्रेस का आखिरी तीर बताते हुए इसके भी फेल होने का दावा कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay