एडवांस्ड सर्च

सुल्तानपुर में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, महागठबंधन प्रत्याशी से भिड़ीं मेनका गांधी

Lok Sabha elections दरअसल, मेनका गांधी मतदान के दौरान आज पोलिंग बूथ पर जाकर जायजा ले रही हैं, इस दौरान रास्ते में उनकी बहस भी हुई. मेनका और सोनू सिंह की गाड़ी जब आमने-सामने आई, तो दोनों प्रत्याशियों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 May 2019
सुल्तानपुर में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, महागठबंधन प्रत्याशी से भिड़ीं मेनका गांधी मेनका गांधी और सोनू सिंह के बीच हुई बहस

लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में कई वीआईपी सीटों पर वोटिंग जारी है. मतदान के बीच सुल्तानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने महागठबंधन के प्रत्याशी सोनू सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है. मेनका ने उनपर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है, इस दौरान सुल्तानपुर में बीच सड़क पर दोनों प्रत्याशियों के बीच तीखी बहस भी हो गई.

दरअसल, मेनका गांधी मतदान के दौरान आज पोलिंग बूथ पर जाकर जायजा ले रही हैं, इस दौरान रास्ते में उनकी बहस भी हुई. मेनका और सोनू सिंह की गाड़ी जब आमने-सामने आई, तो दोनों प्रत्याशियों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई.

मेनका गांधी ने आरोप लगाया कि सोनू सिंह के समर्थक वोटरों को डरा धमकाकर अपने पक्ष में वोट करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके साथ एक लड़का है, जो फरार है वो लोगों को डराकर वोट डलवा रहा है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोनू सिंह के साथी कई बूथों पर खड़े हैं और मतदाताओं पर दबाव बना रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह ने बीजेपी के इस आरोप को नकारा है. उन्होंने कहा कि हमारा कोई समर्थक किसी को नहीं डरा रहा है, अगर समर्थक की बात करेंगे तो पूरा गांव ही हमारा समर्थक है. उन्होंने कहा कि इस गांव में उनका कोई वोटर ही नहीं है, ऐसे में वह कैसे ये आरोप लगा सकती हैं.

आपको बता दें कि मेनका गांधी ने 2014 में पीलीभीत से चुनाव लड़ा था, लेकिन इस बार उनकी सीट बदल गई है. पीलीभीत से उनके बेटे वरुण गांधी चुनाव लड़ रहे हैं, तो वह खुद सुल्तानपुर से उम्मीदवार हैं. इससे पहले भी वह सुल्तानपुर से चुनाव जीत चुकी हैं.

इस चुनाव में मेनका गांधी लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं, फिर चाहे वह विवादित बयान हों या फिर चुनाव आयोग की तरफ से उनपर की गई कार्रवाई. अभी कुछ दिन पहले ही कांग्रेस महासचिव और उनकी भतीजी प्रियंका गांधी वाड्रा ने सुल्तानपुर में मेनका के खिलाफ प्रचार किया था, तब रोड शो में दोनों चाची-भतीजी का आमना-सामना भी हुआ था.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay