एडवांस्ड सर्च

Exclusive: प्रियंका गांधी बोलीं- जिस दिन हार का डर होगा, उस दिन घर बैठ जाऊंगी

'कौन कह रहा है कि मैं चुनाव नहीं लड़ रही हूं, मैं अपनी पार्टी के नेताओं के लिए चुनाव लड़ी रही हूं और उनके लिए प्रचार कर रही हूं.' वाराणसी से हार के डर पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा जिस दिन हार का डर होगा उसी दिन घर के अंदर खुद को बंद कर लूंगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: कुबूल अहमद]नई दिल्ली, 01 May 2019
Exclusive: प्रियंका गांधी बोलीं- जिस दिन हार का डर होगा, उस दिन घर बैठ जाऊंगी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फोटो-फाइल)

कांग्रेस महासिचव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव न लड़ने के फैसले पर पहली बार आजतक पर अपनी राय रखी है. प्रियंका ने कहा, 'कौन कह रहा है कि मैं चुनाव नहीं लड़ रही हूं, मैं अपनी पार्टी के नेताओं के लिए चुनाव लड़ी रही हूं और उनके लिए प्रचार कर रही हूं.' वाराणसी से हार के डर पर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को जिस दिन हार का डर होगा उस दिन घर के अंदर खुद को बंद कर लूंगी.

प्रियंका गांधी ने इंडिया टुडे ग्रुप के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई से विशेष बातचीत में हर सवाल के बेबाकी से जवाब दिया. प्रियंका ने किसानों के मुद्दे व  खुद के चुनाव न लड़ने के फैसले पर अपनी बात रखते हुए कहा, 'मैंने वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए सभी से खासकर उत्तर प्रदेश के नेताओं से सलाह ली. सभी नेताओं ने सलाह दी कि आप वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी तो वहीं तक सीमित हो कर रह जाएंगी. ऐसे में हम चाहते हैं कि आप चुनाव न लड़कर हमारे लिए प्रचार करें और जिताने में अहम भूमिका अदा करें. इसके बाद हमने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है.

वाराणसी से हार के डर के सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा कि जिस दिन प्रियंका गांधी वाड्रा को हार का डर हो जाएगा, उस दिन खुद को घर के अंदर बंद कर लूंगी. मुझे कभी हार का डर नहीं रहा है. मैं लड़ने आईं हूं और हर जगह प्रचार करने जा रही हूं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अब कहीं नहीं जाने वाली हैं. मैं यहीं रहूंगी और बीजेपी से उम्र भर लड़ती रहूंगी.

दरअसल वाराणसी सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की बात कही जा रही थी. प्रियंका गांधी ने खुद भी रायबरेली में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए वाराणसी से चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे. इतना ही नहीं राबर्ट वाड्रा ने भी कहा था कि प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. लेकिन पार्टी ने आखिरी वक्त में वाराणसी सीट से प्रियंका गांधी के बजाय अजय राय को प्रत्याशी बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay