एडवांस्ड सर्च

बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें माता-पिता: स्मृति ईरानी

अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि एक सभ्य परिवार को अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: देवांग दुबे]नई दिल्ली, 02 May 2019
बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें माता-पिता: स्मृति ईरानी स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एक सभ्य परिवार को अपने बच्चों को प्रियंका गांधी दूर रखना चाहिए.

स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर ये हमला तब किया है जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कांग्रेस महासचिव बच्चों से पीएम मोदी के खिलाफ नारे लगवा रही थीं. स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि प्रियंका बच्चों को अपशब्द बोलने को कहती हैं. वह बच्चों को पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्द बोलने को कहती हैं. आप बच्चों का इस्तेमाल राजनीतिक प्रचार के लिए नहीं कर सकते. इससे बच्चे क्या सीखेंगे. मैं सभी सभ्य परिवारों से कहूंगी कि वे अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखें.

पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आवारा पशुओं के नाम जैसी बातों पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये उनका असली चेहरा है. वह प्रधानमंत्री और एक राज्य के सीएम का अनादर कर रही हैं.

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में एक चुनावी जनसभा में पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी को पिछले 5 साल में अपने संसदीय क्षेत्र के एक भी गांव का दौरा करने का समय नहीं मिला. क्या उन्होंने किसानों से उनके जीवन को लेकर बात की. उनको मालूम पड़ता कि किसान आवारा पशुओं को भगाने के लिए किस नाम का इस्तेमाल करते हैं.

प्रियंका के इस वीडियो पर स्मृति ईरानी ने पहली बार हमला नहीं किया है. इससे पहले भी स्मृति ईरानी ने इस पर आपत्ति जताते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि सोचिए एक प्रधानमंत्री को कितना कुछ सहना पड़ता है. क्या इससे लुटियंस में गुस्सा दिखाई दिया?

अमेठी में लगातार दूसरी बार चुनाव लड़ रहीं स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया जिसमें प्रियंका गांधी के सामने कुछ बच्चे 'चौकीदार चोर है' का नारा लगा रहे थे, इसी बीच बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. इस पर स्मृति ईरानी ने सवाल खड़े किए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay