एडवांस्ड सर्च

लखनऊ में पूनम सिन्हा का रोड शो: सोनाक्षी सिन्हा- डिंपल यादव साथ आईं नजर

समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा के पक्ष में शुक्रवार को उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने रोड शो किया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव भी मौजूद रहीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in लखनऊ, 03 May 2019
लखनऊ में पूनम सिन्हा का रोड शो: सोनाक्षी सिन्हा- डिंपल यादव साथ आईं नजर पूनम सिन्हा के पक्ष में शुक्रवार को उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने रोड शो किया

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने यहां शुक्रवार को अपनी मां पूनम सिन्हा के लिए रोड शो किया. पूनम लखनऊ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) की उम्मीदवार हैं. रोड शो में सोनाक्षी के साथ उनके भाई कुश सिन्हा, मां पूनम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व कन्नौज से सांसद डिंपल यादव भी शामिल हुईं.

लगभग छह किलोमीटर लंबा रोड शो लखनऊ के तीन विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा. मशहूर अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी, बेटे व बेटी के साथ सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सड़क किनारे कतारों में और अपनी-अपनी छतों पर खड़े दिखे.

ग्लैमर और राजनीति के घालमेल वाला यह रोड शो धीरे-धीरे जब मुस्लिम बहुल पुराने लखनऊ में पहुंचा तो लोगों में काफी उत्साह देखा गया. सोनाक्षी के रथ के साथ हजारों की संख्या में समाजवादियों का हुजूम चल रहा था.

सोनाक्षी का रथ जैसे ही कैसरबाग पहुंचा, बिजली के तारों के मकड़जाल में रथ फंस गया. तभी रथ पर सवार सुरक्षा गार्डो ने डंडे की मदद से तारों को ऊपर उठाया. उसके बाद रथ आगे बढ़ा. इसके चलते कैसरबाग, बीएन रोड, लाटूश रोड, कैंट रोड और बारादरी रोड पर भीषण जाम लग गया.

रोड शो हजरतगंज चौराहे से मेफेयर सिनेमा से होते हुए नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, कैसरबाग चौराहा, कैसरबाग बसअड्डा, महिला कॉलेज, मौलवीगंज, रकाबगंज चौराहा, नक्खास चौराहा, अकबरी गेट से चरक चौराहा, चौक चौराहा से कोनेश्वर चौराहा होते हुए घंटाघर चौक पर समाप्त हुआ.

अभिनेत्री सोनाक्षी ने पहली बार किसी राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत किया है. सोनाक्षी को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई. इससे पहले पूनम सिन्हा ने जब अपना नामांकन दाखिल किया था, तब पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने रोड शो किया था और पत्नी पूनम के लिए वोट मांगे थे.

लखनऊ सीट के लिए मतदान पांचवें चरण में छह मई को होगा. मतगणना 23 मई को होगी.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay