एडवांस्ड सर्च

मतगणना के दिन पैदा हुआ बेटा, इस मुस्लिम परिवार ने नाम रखा नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव-2019 के रिजल्ट वाले दिन 23 मई को यूपी के गोंडा जिले में एक मुस्लिम परिवार में बच्चे का जन्म हुआ. बच्चे की मां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रचंड जीत और उनसे प्रभावित होकर अपने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रख दिया.

Advertisement
अंचल श्रीवास्तव [Edited By: टीके श्रीवास्तव]गोंडा, 26 May 2019
मतगणना के दिन पैदा हुआ बेटा, इस मुस्लिम परिवार ने नाम रखा नरेंद्र मोदी मेहनाज अपने बेटे के साथ

मतगणना के दिन 23 मई को यूपी के गोंडा जिले में एक मुस्लिम परिवार में बच्चे जन्म हुआ. बच्चे की मां ने अपने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखा है. यह नाम रखने की कहानी थोड़ी अलग है. बच्चे की मां मेहनाज ने बताया कि यह खुशखबरी वह अपने दुबई में रह रहे शौहर को दे रही थीं तभी उनके पति ने कहा कि 'नरेंद्र मोदी आए हैं क्या', इसके बाद मैंने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने फैसला किया.

मेहनाज ने बताया कि बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रखने के लिए पति और परिवार से जिद किया और इस पर सहमति बन गई. मेहनाज ने बताया कि नामकरण का शपथपत्र बनवाकर इसे जिलाधकारी कार्यालय में जमा भी करवा दिया है. मेहनाज पीएम मोदी से काफी प्रभावित हैं. मोदी की जीत के साथ घर में बेटे के जन्म से उनकी खुशी दोगुनी हो गई.

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के वजीरगंज के परसापुर मेहरौर गांव में रहने वाले इदरीस ने बताया कि उनका बेटा मुश्ताक दुबई में काम करता है. इदरीस ने बताया कि 23 मई को सबकी निगाहें लोकसभा चुनाव के नतीजों पर टिकी थीं. उसी दिन मेहनाज को बेटा हुआ और मैं बाबा बना.

परिवार के मुखिया के तौर पर इदरीस ने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से बहुत खुशी हो रही है. यह खुशी उनकी तब और दोगुनी हो गई जब उनके घर में उनके नाती का उसी दिन जन्म हुआ. इरदीस ने कहा कि मेहनाज की पहले से दो बेटियां हैं और अब तो नरेंद्र मोदी पैदा हो गया है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नाम और काम पर देश की जनता ने बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया है. इस बार भी जनता को नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीद है. 23 मई को आए रिजल्ट में बीजेपी इस बार अकेले दम पर 300 का आंकड़ा पार कर गई. बीजेपी ने अकेले दम पर 303, एनडीए के साथ मिल 348 सीटें अपने नाम की. तो वहीं कांग्रेस 2014 में 44 पर सिमटी थी और अब 52 पर सिमट गई.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay