एडवांस्ड सर्च

BB में आईं काम्या पंजाबी ने अरहान को लताड़ा, रश्मि से बोलीं- गलती बार-बार नहीं होती

अपकमिंग एपिसोड में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी के अलावा रश्मि देसाई के भाई बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 December 2019
BB में आईं काम्या पंजाबी ने अरहान को लताड़ा, रश्मि से बोलीं- गलती बार-बार नहीं होती काम्या पंजाबी

बिग बॉस 13 में हर एक दिन धमाकेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. अब बिग बॉस में एक बार फिर नए ट्विस्ट का तड़का लगने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में शो के एक्स कंटेस्टेंट्स काम्या पंजाबी और हितेन तेजवानी के अलावा रश्मि देसाई के भाई बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. गेस्ट के तौर पर घर में आए ये लोग कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाएंगे.

काम्या पंजाबी और रश्मि के भाई ने अरहान को क्या कहा?

घर में आकर एक्स कंटेस्टेंट्स और कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे. लेकिन इनमें से ज्यादातर लोग रश्मि देसाई पर अरहान के भद्दे कमेंट करने पर उन्हें लताड़ते हुए नजर आएंगे.

शो की बड़ी फैन काम्या पंजाबी अरहान से कहेंगी- आप चाहें रश्मि को वहां से यहां तक लेकर आए हों, लेकिन इस शो के हिसाब से आपका बैंक बैलेंस जीरो है. प्यार ऐसे नहीं करते.

अरहान के बाद काम्या रश्मि को उनकी गलती का एहसास दिलाते हुए कहेंगी कि इंसान एक बार गलती करता है लाइफ में बार-बार नहीं. वहीं, रश्मि के भाई भी उनसे कहेंगे कि अरहान ने नेशनल टेलीविजन पर बोला है कि मेरी बहन रोड पर थी, लेकिन मेरी बहन कभी रोड पर नहीं थी. ये सुनकर रश्मि काफी इमोशनल हो जाती हैं.

वहीं, हितेन तेजवानी विशाल आदित्य सिंह पर भड़कते हुए नजर आएंगे. प्रोमो देखकर ये तो साफ है कि बिग बॉस का कमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. शो में सभी कंटेस्टेंट्स की पोल खुलने वाली है, जिसका असर कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्तों पर पड़ सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay