एडवांस्ड सर्च

गुजरात कांग्रेस की साइट हैक, हार्दिक की आपत्तिजनक फोटो अपलोड

हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद अज्ञात लोगों ने गुजरात कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया और उनके कथित सेक्स सीडी कांड की फोटो अपलोड कर दी है.

Advertisement
गोपी घांघर [Edited by: अजय भारतीय]अहमदाबाद, 16 March 2019
गुजरात कांग्रेस की साइट हैक, हार्दिक की आपत्तिजनक फोटो अपलोड हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल हुए अभी दो ही दिन हुए हैं. लेकिन उससे पहले किसी ने उनके साथ भद्दा मजाक किया. कुछ अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को गुजरात कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर उस पर हार्दिक पटेल की फोटो अपलोड कर दी है. यह तस्वीर 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सेक्स वीडियो में से एक का स्क्रीनशॉट बताया जा रहा है.

तस्वीर में हार्दिक पटेल से मिलते-जुलते एक व्यक्ति को बिस्तर पर एक लड़की के साथ बैठा हुआ दिखाया है और नीचे लिखा है - ‘वैलकम यू अवर न्यू लीडर’. यानी हमारे नए लीडर का स्वागत है. हालांकि, वेबसाइट हैक होने और उस पर हार्दिक पटेल की तस्वीर होने की जानकारी मिलते ही कांग्रेस ने आनन-फानन में तुंरत ही वेबसाइट बंद कर दी. प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि पार्टी की आईटी टीम ने इस खुराफात की जानकारी मिलते ही तत्काल वेबसाइट बंद कर दी. उन्होंने कहा कि वेबसाइट जल्द ही ऑनलाइन हो जाएगी.

12 मार्च को कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी की मौजूदगी में 12 मार्च को कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन किया. वह जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद से ही हार्दिक पटेल बीजेपी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं, जिसे अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव में भुनाने की तैयारी में है.

कौन हैं हार्दिक पटेल?

हार्दिक पटेल में गुजरात में पाटीदारों ने बड़े नेता हैं. उन्होंने विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार आन्दोलन का नेतृत्व किया था. तत्कालीन मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के लिए हार्दिक का आंदोलन मुश्किलों का पहाड़ बनकर आया था. बता दें कि गुजरात की कुल जनसंख्या में करीब 15% आबादी पटेलों की है. पटेलों समुदाय की गिनती राज्य के सबसे संपन्न समुदाय में होती है. विधानसभा चुनाव में हार्दिक ने इन्हीं पाटीदारों से कांग्रेस का समर्थन करने की अपील की थी, जिसका लाभ कांग्रेस को मिला भी था. कांग्रेस को कुल 77 सीटें प्राप्त हुई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay