एडवांस्ड सर्च

जम्मू में गंभीर ने की रैली, बोले- महबूबा मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, देश में चल रही सुनामी को नहीं

गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच में इससे पहले भी कई बार ट्विटर वॉर छिड़ चुकी है. गंभीर ने गुरुवार को यहां ऊधमपुर जिला की रामनगर तहसील में जनसभा की और कहा कि इस देश में कभी दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं. बता दें कि यहां पर 18 अप्रैल को मतदान होना है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 11 April 2019
जम्मू में गंभीर ने की रैली, बोले- महबूबा मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, देश में चल रही सुनामी को नहीं गौतम गंभीर, BJP नेता

लोकसभा चुनाव के महासमर की शुरुआत हो चुकी है, पहले चरण के लिए गुरुवार को वोट डाला गया. आने वाले चरणों के लिए प्रचार भी जारी है. क्रिकेटर से भारतीय जनता पार्टी के नेता बने गौतम गंभीर ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर जमकर हमला बोला.

गौतम गंभीर ने कहा, ‘’महबूबा मुफ्ती मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, लेकिन इस देश की 130 करोड़ जनता को ब्लॉक नहीं कर सकती हैं. इस देश में एक लहर चल रही है, जिसके साथ वह नहीं हैं. 2014 में विकास के नाम पर लहर थी और 2019 में वह एक सुनामी बन चुकी है.’’

बता दें कि गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच में इससे पहले भी कई बार ट्विटर वॉर छिड़ चुकी है. गंभीर ने गुरुवार को यहां ऊधमपुर जिला की रामनगर तहसील में जनसभा की और कहा कि इस देश में कभी दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं. बता दें कि यहां पर 18 अप्रैल को मतदान होना है.

चुनाव से कुछ दिन पहले ही गौतम गंभीर ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. उनके दिल्ली से चुनाव लड़ने की भी अटकलें हैं.

इससे पहले भी गौतम महबूबा-उमर से ट्विटर पर भिड़ चुके हैं. दो प्रधानमंत्री वाले बयान पर गौतम गंभीर ने उमर अब्दुल्ला पर हमला बोला था, हालांकि उमर अब्दुल्ला ने भी उनपर पलटवार किया था.

गौतम ने ट्वीट किया था कि 'उमर J-K के लिए अगल PM चाहते हैं और मैं महासागरों में चलना चाहता हूं. उमर जम्मू-कश्मीर के लिए अलग PM चाहते हैं और मैं चाहता हूं कि सुअर हवा में उड़े. एक अलग PM की बजाय उमर अब्दुल्ला को थोड़ी नींद और इसके बाद एक कप कड़क कॉफी की जरूरत है. अगर इसके बावजूद वो समझ नहीं पाते हैं, तो उनको एक ग्रीन पाकिस्तानी पासपोर्ट की जरूरत है.'

जिसके जवाब में उमर ने ट्वीट किया था कि 'गौतम, मैंने ज्यादा क्रिकेट कभी नहीं खेला, क्योंकि मैं जानता था कि मैं क्रिकेट खेलने में ज्यादा अच्छा नहीं हूं. आप न जम्मू-कश्मीर के बारे में ज्यादा जानते हैं और न ही इसके इतिहास के बारे में जानते हैं’.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay