एडवांस्ड सर्च

राहुल गांधी की रैली के लिए अनंत सिंह ने किया रोड शो, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह ने राजधानी पटना में एक रोड शो किया. इस दौरान अनंत सिंह लगातार राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए लोगों से अपील करते दिखे. बताया जा रहा है कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
रोहित कुमार सिंह पटना, 27 January 2019
राहुल गांधी की रैली के लिए अनंत सिंह ने किया रोड शो, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल पटना में अनंत सिंह ने निकाला रोड शो

बिहार के बाहुबली नेता अनंत सिंह क्या जल्दी कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं? क्या कांग्रेस की 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में होने वाली रैली में अनंत सिंह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष पार्टी का दामन थाम लेंगे?

यह सवाल इसलिए पूछे जा रहे हैं क्योंकि अपराधिक छवि रखने वाले मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने लोकसभा चुनाव मुंगेर सीट से लड़ने का ऐलान कर दिया है और इशारों ही इशारों में उन्होंने कई बार है कि वह कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर से चुनाव लड़ेंगे.

पिछले दिनों अनंत सिंह ने मुंगेर में एक रोड शो भी किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह महागठबंधन से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और अगर उन्हें टिकट नहीं मिलता है तो वह निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ेंगे. मुंगेर से चुनाव लड़ने के लिए और कांग्रेस का टिकट पाने की फिराक में रविवार को अनंत सिंह ने राजधानी पटना में एक रोड शो किया. खास बात यह रही कि अनंत सिंह ने यह रोड शो राहुल गांधी की 3 फरवरी को होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए किया.

गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली

गौरतलब है, 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली का आयोजन किया गया है, जिसमें राहुल गांधी भी शामिल होंगे. इसी रैली को सफल बनाने के लिए रविवार को अनंत सिंह और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और कैंपेन कमिटी के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने पटना सिटी इलाके में साझा रोड शो किया.

कांग्रेस सांसद ने अनंत सिंह की तारीफ

दिलचस्प बात यह रही कि रोड शो के दौरान अखिलेश प्रसाद सिंह लगातार अनंत सिंह की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए नजर आए. रोड शो के दौरान अनंत सिंह लगातार राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए लोगों से अपील करते दिखे. रोड शो के दौरान अनंत सिंह इस बात को बार-बार दोहराते रहे कि वह लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर ही लड़ेंगे.

अनंत सिंह पर दर्ज हैं कई अपराधिक मामले

बता दें, अनंत सिंह का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है और उनके ऊपर दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज है, जिसमें हत्या जैसे अपराध भी शामिल है. ऐसे में यह सवाल बना हुआ है कि क्या कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के समक्ष ऐसे नेता को पार्टी में शामिल करा कर उसे लोकसभा चुनाव का टिकट देगी ?

तेजस्वी ने कहा था, अनंत सिंह को टिकट मिलने का सवाल नहीं

हालांकि, इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया था कि महागठबंधन में अनंत सिंह के लिए कोई जगह नही हैं. उन्होंने कहा था कि अनंत सिंह की छवि बेहद खराब है और ऐसे नेता को महागठबंधन का टिकट मिलने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay