एडवांस्ड सर्च

करारी हार के बाद अरविंद केजरीवाल ने बदला फेसबुक कवर फोटो, लिखा- लड़ेंगे जीतेंगे

आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में  हार के कारणों की समीक्षा कर दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए 26 मई को पंजाबी बाग क्लब में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है.

Advertisement
aajtak.in
पंकज जैन नई दिल्ली, 25 May 2019
करारी हार के बाद अरविंद केजरीवाल ने बदला फेसबुक कवर फोटो, लिखा- लड़ेंगे जीतेंगे अरविंद केजरीवाल का फेसबुक कवर

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव में करारी हार झेलने के बाद सोशल मीडिया पर फिर सक्रिय हो गए हैं. अरविंद केजरीवाल ने अपने फेसबुक पेज पर नया कवर फोटो अपलोड किया है. जिसपर लिखा हुआ है 'लड़ेंगे जीतेंगे'.

आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में  हार के कारणों की समीक्षा कर दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए 26 मई को पंजाबी बाग क्लब में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है. दरअसल, कुछ ही महीनों के बाद दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं. 2015 के विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीट जीतने वाले अरविंद केजरीवाल के सामने 2019 के लोकसभा चुनाव में सातों सीटें हारने के बाद एक बड़ी चुनौती है.

AAP ने दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में लोकसभा चुनाव मैदान के लिए अपने उम्मीदवार उतारे थे. जिसमें सिर्फ पंजाब में एक सीट को छोड़कर पार्टी के सभी उम्मीदवार चुनाव हार गए हैं. पार्टी की संगरूर लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद भगवंत मान ही अपनी सीट बचाने में कामयाब रहे.

वहीं अरविंद केजरीवाल पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह बनाने और आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, सोशल मीडिया में जोश भरने से लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को कितना फायदा पहुंचाएगी ये आने वाले समय में ही पता चलेगा.

हार के बाद कार्यकर्ताओं ने ऐसे जाहिर की खुशी

आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में बुरी तरह हार हुई लेकिन फिर भी उसके कुछ कार्यकर्ताओं ने भंडारे का आयोजन किया. इन कार्यकर्ताओं ने सब्जी-पूड़ी बांटकर और ढोल बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया. दरअसल, पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने इस अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर की. कार्यकर्ता पार्टी को तरजीह ना मिलने से नाराज थे. इसलिए पार्टी की हार पर इन्होंने इस तरह अपनी खीझ निकाली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay