एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस नेता पाकिस्तान के हित की बात करते हैं- सुखबीर सिंह बादल

अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती कुछ है और करती कुछ और है. कांग्रेस के जितने भी नेता हैं चाहे वो राहुल गांधी हों, नवजोत सिंह सिद्धू हों या फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह जब भी ये देशभक्ति के मुद्दे पर बोलते हैं तो लगता है कि ये इधर की नहीं बल्कि वहां(पाकिस्तान) के हितों की बात करते हैं.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान चंडीगढ़, 13 March 2019
कांग्रेस नेता पाकिस्तान के हित की बात करते हैं- सुखबीर सिंह बादल सुखबीर सिंह बादल

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के देशभक्ति के बयान पर  घामासान मचा हुआ है. अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती कुछ है और करती कुछ और है. कांग्रेस के जितने भी नेता हैं चाहे वो राहुल गांधी हों, नवजोत सिंह सिद्धू हों या फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह जब भी ये देशभक्ति के मुद्दे पर बोलते हैं तो लगता है कि ये इधर की नहीं बल्कि वहां(पाकिस्तान) के हितों की बात करते हैं.

बादल ने यूपी के पिछले विधानसभा चुनावों का हवाला देते हुए कहा कि यूपी में कांग्रेस ने जीतने के लिए क्या-क्या नहीं किया फिर भी बुरी तरह हार गए. प्रियंका पहले भी कांग्रेस में थीं और उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

बुधवार को अकाली दल की वर्किंग कमिटी की बैठक थी. जिसके दौरान आगामी 2019 को लोकसभा इलेक्शन में अकाली दल ने प्लानिंग और कैंपेन को लेकर चर्चा की.

सुखबीर बादल ने बताया कि वर्किंग कमेटी ने लोकसभा इलेक्शन के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करने का अधिकार उनको दे दिया है और पार्टी अगले एक हफ्ते में उम्मीदवारों के नाम तय करेगी.

बादल ने दावा किया कि पंजाब में जिस तरह से कांग्रेस नेताओं और कैप्टन अमरिंदर सिंह का एटीट्यूड है, उससे ऐसा लगता है कि उनका 13-0 से जीत का दावा कहीं उलट ना पड़ जाए, और कांग्रेस शून्य पर ना आ जाए.

पंजाब में आम आदमी पार्टी पर बादल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले दूसरी पॉलिटिकल पार्टियों को चोर कहते और गाली देते थे लेकिन अब वो उन्हीं पार्टियों के साथ गठबंधन करने के लिए पूरी तरह से लालायित हैं. पंजाब में तो आम आदमी पार्टी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. AAP अब कभी हरियाणा में जननायक जनता पार्टी  तो कभी कांग्रेस के साथ गठबंधन की बात कर रही है.

बता दें कि 13 लोकसभा सीटों पर यहां 19 मई को चुनाव होने हैं जिसकी तैयारी में सभी पार्टियां लग चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay