एडवांस्ड सर्च

प्रिया दत्त बोलीं, डर की वजह से मोदी सरकार का समर्थन कर रहे हैं बॉलीवुड कलाकार

मुंबई की वीआईपी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं प्रिया दत्त ने कहा कि आपको नहीं लगता सरकार के समर्थन के पीछे फीयर फैक्टर काम कर रहा है ना कि कुछ और.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ कमलेश सुतार नई दिल्ली, 27 March 2019
प्रिया दत्त बोलीं, डर की वजह से मोदी सरकार का समर्थन कर रहे हैं बॉलीवुड कलाकार प्रिया दत्त (फोटो-TWITTER/ PriyaDutt_INC)

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार अभियान टॉप गियर में है. इस बीच कांग्रेस नेता और मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से पार्टी कैंडिडेट प्रिया दत्त ने कहा है कि मौजूदा वक्त में बॉलीवुड डर के मारे सरकार का समर्थन कर रहा है. प्रिया दत्त मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से कांग्रेस की एमपी रह चुकी हैं.

प्रिया दत्त ने बॉलीवुड कलाकारों में सरकार का समर्थन करने के बढ़ते ट्रेंड पर बात की. मुंबई की वीआईपी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहीं प्रिया ने कहा कि आपको नहीं लगता सरकार के समर्थन के पीछे फीयर फैक्टर काम कर रहा है ना कि कुछ और. प्रिया दत्त ने कहा, "सभी लोग प्रभावित हुए हैं, हर नागरिक को अधिकार है कि वो अपनी राय जाहिर करे, हम लोग उन्हें प्रभाव डालने वाले कह सकते हैं, उन्हें अपनी राय रखने का हक है."

प्रिया दत्त से जब पूछा गया कि इन दिनों बॉलीवुड कलाकारों में एक तरह का कॉम्पीटिशन चल पड़ा है सरकार के बारे में बात करने का, उसे समर्थन करने का. इसके जवाब में प्रिया दत्त ने कहा, "क्या आप नहीं सोचते हैं इसके पीछे दूसरी वजहों से ज्यादा फीयर फैक्टर कारण है."

इस पर उनसे एक बार फिर पूछा गया क्या आप सचमुच मानती हैं कि फीयर फैक्टर काम कर रहा है. इस पर प्रिया दत्त ने कहा, "मैं तो इसी तरह से सोचती हूं, नहीं तो इस तरह का अचानक बदलाव क्यों होता?"

एक्टर सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस की बेटी प्रिया दत्त ने पहले चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. लेकिन बाद में वो चुनावी जंग में उतरने को तैयार हो गईं. वहीं प्रिया दत्त के भाई संजय दत्त ने चुनाव लड़ने की अफवाहों को खारिज कर दिया है. संजय दत्त ने कहा कि वे चुनाव में अपनी बहन प्रिया दत्त का समर्थन करेंगे लेकिन खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे.

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत, एक्टर अनुपम खेर, विवेक ओबरॉय जैसे कई अभिनेता पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन कर चुके हैं. पीएम नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म में विवेक ओबरॉय लीड रोल में हैं. यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है. वहीं बॉलीवुड का एक धड़ा पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकर आलोचनात्मक रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay