एडवांस्ड सर्च

बोले अरविंदर सिंह लवली - आम आदमी पार्टी के कुछ विधायक कांग्रेस के संपर्क में

अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में खत्म होने जा रही है. कुछ विधायक बीजेपी में शामिल हो जाएंगे, कुछ कांग्रेस से संपर्क में हैं. लवली ने कहा कि कुछ विधायक हमसे संपर्क कर रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायकों को शामिल करवा कर हम करेंगे क्या, क्योंकि जनता उनसे तो नाराज है.

Advertisement
aajtak.in
मणिदीप शर्मा नई दिल्ली, 06 May 2019
बोले अरविंदर सिंह लवली - आम आदमी पार्टी के कुछ विधायक कांग्रेस के संपर्क में अरविंदर सिंह लवली जनता को संबोधित करते हुए

दिल्ली में चुनाव प्रचार का आखिरी रविवार था. ऐसे में ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी अरविंदर सिंह लवली ने ईस्ट दिल्ली में अपने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक दी. लवली का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर और आप प्रत्याशी आतिशी से है. गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेई के बीजेपी में शामिल होने पर अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में खत्म होने जा रही है. कुछ विधायक बीजेपी में शामिल हो जाएंगे, कुछ कांग्रेस से संपर्क में हैं. लवली ने कहा कि कुछ विधायक हमसे संपर्क कर रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के विधायकों को शामिल करवा कर हम करें क्या, क्योंकि जनता उनसे तो नाराज है.

ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी लवली ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी को जो वोट करेगा, वह अपना वोट खराब कर रहा है क्योंकि आम आदमी पार्टी चुनाव के बाद रहने वाली नहीं है. लवली ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों को लग रहा है कि केजरीवाल का झूठ अब नहीं चलेगा. केजरीवाल की पूर्ण राज्य मुहिम पर तंज कसते हुए लवली ने कहा कि पहले हर चीज का इलाज जनलोकपाल था और अब इनके लिए हर चीज का इलाज पूर्ण राज्य हो गया है. पहले जनलोकपाल का जिक्र करते थे, अब सिर्फ पूर्ण राज्य का जिक्र कर रहे हैं. इस चुनाव के बाद कोई अगली चीज पकड़ लेंगे।

गौतम गंभीर और आतिशी को ट्विटर पर ही मौजूद बताते हुए लवली ने कहा कि गौतम गंभीर और आतिशी के पास चुनाव में भी इतना समय है कि यह लोग दिन के 3-4 घंटे ट्विटर पर लगा देते हैं. मेरे पास तो खाना खाने का समय नहीं है, यह साबित करता है कि जो लोग चुनाव लड़ते हुए जनता के बीच नहीं जा रहे हैं तो यह लोग चुनाव के बाद कहां जाएंगे.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay