एडवांस्ड सर्च

5 साल में एक बार कठुआ आए मोदी, आपका क्या ख्याल रखेंगे- ज्योतिरादित्य

कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कठुआ में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने नोटबंदी की, हम नोट वापसी करेंगे, लेकिन आपलोग 18 अप्रैल को वोटबंदी करना.

Advertisement
पूजा शाली [Edited By: मलाइका इमाम]नई दिल्ली, 14 April 2019
5 साल में एक बार कठुआ आए मोदी, आपका क्या ख्याल रखेंगे- ज्योतिरादित्य ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बीजेपी पर जमकर हमला बोला. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि मोदी ने नोटबंदी की, हम नोट वापसी करेंगे, लेकिन आपलोग 18 अप्रैल को वोटबंदी करना. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उधमपुर, कठुआ और डोडा लोकसभा सीट पर 18 अप्रैल को चुनाव है.

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो पहले जीएसटी हटाएगी, साथ ही पीएम मोदी की कठुआ में रैली पर तंज करते हुए कहा कि आज तो गब्बर सिंह सबके सिर पर मंडरा रहे हैं.

कांग्रेस ने 70 सालों में क्या किया?

पीएम मोदी के इस सवाल पर जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने वो नहीं किया जो बीजेपी ने इन पांच सालों में कर दिखाया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इन पांच सालों में समाज को तोड़ने का काम किया है, अब देश में ऐसा माहौल हो गया है कि भाई आपस में लड़ रहे हैं.  

अली वाले मुद्दे पर सिंधिया ने कहा कि दिवाली में अली हैं और यही हमारी धर्मनिरपेक्षता (secularism) है. उन्होंने कहा कि बीजेपी पूछती है कि कांग्रेस ने क्या किया, तो बीजेपी को इंदिरा गांधी से सीखना चाहिए कि कैसे उन्होंने पाकिस्तान को दो देशों में बांटा.

राष्ट्रवाद के मुद्दे पर सिंधिया ने कहा, बीजेपी राष्ट्रवाद पर सबक देती है, लेकिन पुलवामा के शहीदों को अब तक न्याय नहीं दिला सकी. इस दौरान वंशवाद को लेकर भी सिंधिया ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि हमारे परिवार में सार्वजनिक सेवा पहले है, हमारा लक्ष्य राजनीति करना नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करना है. इसके अलावा सिंधिया ने महिलाओं के लिए आरक्षण के मुद्दे पर भी बात की.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay