एडवांस्ड सर्च

राहुल के ‘अजहर जी’ के जवाब में कांग्रेस ने याद दिलाया रविशंकर का 'हाफिज जी’

Congress Attacks BJP कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज़ सईद को ‘हाफिज़ जी’ कह रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोहित ग्रोवर]नई दिल्ली, 12 March 2019
राहुल के ‘अजहर जी’ के जवाब में कांग्रेस ने याद दिलाया रविशंकर का 'हाफिज जी’ रविशंकर प्रसाद (फाइल)

पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा चुनावी रैलियों में छाया हुआ है. इसी मुद्दे पर सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी को घेरने के चक्कर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को जैश-ए-अजहर के सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ बोल बैठे, जिसके बाद से ही बीजेपी उनपर हमलावर है.

लेकिन अब कांग्रेस ने भी बीजेपी को करारा जवाब दिया है, कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने मंगलवार सुबह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज़ सईद को ‘हाफिज़ जी’ कह रहे हैं.

प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘’उम्मीद है इस वीडियो को बीजेपी की नई वेबसाइट में अच्छी जगह मिलेगी, जब वह (वेबसाइट) ठीक हो जाएगी. बीजेपी नेतृत्व और उनका हाफिज सईद से समर्थन. इसके अलावा उन्हें वो भी याद होगा जब उन्होंने वेद प्रकाश वैदिक को हाफिज से गले मिलने और बात करने भेजा था’’

प्रियंका ने इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल की वो तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह जैश सरगना मसूद अजहर को छोड़ने जा रहे हैं. ये तस्वीर कंधार घटना के समय की है.

रविशंकर प्रसाद का ये वीडियो पिछले साल जून का है, जिस दौरान उन्होंने कांग्रेस को घेरने के लिए की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हाफिज सईद को हाफिज जी कहा था.

यहां पढ़ें पूरी खबर... कांग्रेस को घेरने में खुद घिरे रविशंकर, हाफिज को कह बैठे 'जी'

आपको बता दें कि सोमवार को राजधानी दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा था. राहुल का आरोप था कि जिस मसूद अजहर के जैश ने पुलवामा में आतंकी हमला किया, उसी मसूद अजहर को बीजेपी की पिछली सरकार ने छोड़ा था और आज के NSA उसे कंधार छोड़ कर आए थे.

इसी दौरान राहुल गांधी ने मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ कहा, जिसपर भारतीय जनता पार्टी आग बबूला हो उठी. टीवी डिबेट्स से लेकर सोशल मीडिया तक बीजेपी ने राहुल को घेरना शुरू कर दिया, हालांकि बाद में कांग्रेस की ओर से इस पर सफाई भी आई थी. कांग्रेस की ओर से तर्क दिया गया कि राहुल गांधी सरकार पर तंज कस रहे थे, जो बीजेपी वालों को समझ नहीं आया.  

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay