एडवांस्ड सर्च

नेताओं की बदजुबानी जारी, BSP प्रत्याशी गुड्डू पंडित बोले- राज बब्बर को जूतों से मारूंगा

फतेहपुर सिकरी में 18 अप्रैल को मतदान है. एएनआई के मुताबिक ये वीडियो 15 अप्रैल का है. वोटिंग से मात्र 3 दिन पहले आए इस वीडियो ने इलाके का राजनीतक तापमान बढ़ा दिया है. बता दें कि इस सीट से गुड्डू पंडित के खिलाफ कांग्रेस के राज बब्बर, बीजेपी के राजकुमार चाहर, प्रगतिशील समाज पार्टी की मनीषा सिंह मैदान में हैं. 2014 में इस सीट को बीजेपी के बाबूलाल चौधरी ने जीती थी.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पन्ना लाल]नई दिल्ली, 17 April 2019
नेताओं की बदजुबानी जारी, BSP प्रत्याशी गुड्डू पंडित बोले- राज बब्बर को जूतों से मारूंगा BSP नेता

उत्तर प्रदेश के चार-चार नेताओं पर चुनाव आयोग के हंटर के बावजूद नेताओं की जुबान पर लगाम नहीं लग रहा है. हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि संसद में जाने की ख्वाहिश रखने वाले नेता खुले-आम गाली गलौज पर उतर आए हैं. इसी कड़ी में एक वायरल वीडियो सामने आया है महागठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित का. समाचार एजेंसी  एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में गुड्डू पंडित कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को जूतों से मारने की कसमें खा रहे हैं.

गुड्डू पंडित उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सिकरी से महागठबंधन कैंडिडेट हैं और उन्हें बहुजन समाज पार्टी ने टिकट दिया है. 31 सेकेंड के इस वीडियो में गुड्डू पंडित अपने समर्थकों के बीच मौजूद हैं और कह रहे हैं, "सुन लो राज बब्बर के #&^$#%... तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा...जो झूठ फैलाया समाज में. जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को." उनके ऐसा कहने के बाद उनके समर्थक गुड्डू पंडित जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. गुड्डू पंडित के इस बयान पर राज बब्बर ने अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

फतेहपुर सिकरी में 18 अप्रैल को मतदान है. एएनआई के मुताबिक ये वीडियो 15 अप्रैल का है. वोटिंग से मात्र 3 दिन पहले आए इस वीडियो ने इलाके का राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है. बता दें कि इस सीट से गुड्डू पंडित के खिलाफ कांग्रेस के राज बब्बर, बीजेपी के राजकुमार चाहर, प्रगतिशील समाज पार्टी की मनीषा सिंह मैदान में हैं. 2014 में इस सीट को बीजेपी के बाबूलाल चौधरी ने जीती थी.

गुड्डू पंडित मूल रूप से नोएडा के रहने वाले हैं. उनका असली नाम श्री भगवान शर्मा है, लेकिन राजनीति में वह गुड्डू पंडित के नाम से जाने जाते हैं. 2007 में डिबाई से बीएसपी के टिकट पर गुड्डू पंडित पहली बार चुनाव जीते. 2012 में उन्होंने एसपी के टिकट पर दोबारा चुनाव जीता. 2017 में गुड्डू पंडित एक बार फिर से विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें किसी पार्टी से टिकट नहीं मिला.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay