एडवांस्ड सर्च

सपना चौधरी को मिलेगा कमल का साथ, मनोज तिवारी ने दिए संकेत!

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि वे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर 30 मार्च को एक अहम ऐलान कर सकते हैं. माना जा रहा है कि इस तारीख को मनोज तिवारी सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
ईशा गुप्ता नई दिल्ली, 28 March 2019
सपना चौधरी को मिलेगा कमल का साथ, मनोज तिवारी ने दिए संकेत! (फाइल फोटो- सपना चौधरी के साथ मनोज तिवारी, इंस्टाग्राम)

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर वे 30 तारीख को एक अहम घोषणा करेंगे. सूत्रों का कहना है कि सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने की घोषणा इस दिन की जा सकती है. मनोज तिवारी के इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद सपना चौधरी अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो जाएं.  इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने दावा किया था कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होंने इस बयान का खंडन किया था.

सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि कांग्रेस पार्टी का दावा गलत है फिलहाल वे किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रही हैं. इसके जवाब में कांग्रेस ने सपना चौधरी के पार्टी में शामिल होने के सबूत भी पेश किए थे जिसके जवाब में सपना चौधरी ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ एक फोटो शेयर की थी. हालांकि इसी बीच सपना चौधरी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं लेकिन सपना चौधरी ने इन तस्वीरों पर कहा कि ये तस्वीरें काफी पहले की हैं.

पहले ऐसा दावा किया जा रहा था कि कांग्रेस की ओर से सपना चौधरी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा संसदीय सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. इन अटकलों पर तब विराम लग गया जब कांग्रेस ने मथुरा संसदीय सीट से महेश पाठक को प्रत्याशी घोषित किया.

सपना कहां से चुनाव लड़ेंगी ऐसी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग देखते हुए कहा जा सकता है वे हरियाणा से चुनाव लड़ सकती हैं. हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपना की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है. मनोज तिवारी के इस बयान के बाद कहा जा रहा है कि सपना चौधरी को बीजेपी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है.

कांग्रेस से पीछे हटने के सवाल पर सूत्रों का कहना है कि बीजेपी ने उन्हें ऐसे प्रस्ताव दिए हैं जिन्हें सपना मना नहीं कर सकीं. सपना चौधरी की बीजेपी से नजदीकी के पीछे मनोज तिवारी का हाथ माना जा रहा है. सपना इससे पहले कई बार कह चुकी हैं कि एक कलाकार होने की वजह से मनोज तिवारी से पहले भी जुड़ी हुई थीं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay