एडवांस्ड सर्च

बिहार में अमित शाह बोले- कांग्रेस आतंकियों से ईलू-ईलू कर सकती है, हम नहीं

बिहार के मधुबनी में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी आतंकियों से ईलू-ईलू कर सकती है, हम नहीं कर सकते. हमारी नीति स्पष्ट है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: विशाल कसौधन]पटना, 06 May 2019
बिहार में अमित शाह बोले- कांग्रेस आतंकियों से ईलू-ईलू कर सकती है, हम नहीं मधुबनी में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है. बिहार के मधुबनी में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम छाया था, एक पाकिस्तान में और दूसरा ये गठबबंधन वाले राहुल बाबा एंड कंपनी के यहां. ये कांग्रेस पार्टी आतंकियों से ईलू-ईलू कर सकती है, हम नहीं कर सकते. हमारी नीति स्पष्ट है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा.

अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में 290 से ज्यादा लोकसभा क्षेत्रों का मैंने दौरा किया है. देश के अलग हिस्सों में जब मैं गया तो भाषाएं बदली, पहनावा बदला, खानपान बदला लेकिन एक नारा नहीं बदला, वो नारा है मोदी-मोदी. मोदी जी ने 20 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली है, 20 साल में 24 में से 18 घंटे काम करने वाले व्यक्ति हैं नरेन्द्र मोदी. दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं, थोड़ी गर्मी बढ़ी नहीं की राहुल बाबा विदेश चले जाते हैं.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि एक जमाना था जब राहुल बाबा एंड कंपनी की सरकार थी तो पैसों के अभाव में गरीब बेटा अपने पिता का इलाज नहीं करा पाता था. मोदीजी की सरकार ने आयुष्मान भारत योजना लाकर गरीबों को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज देने का काम किया है.

मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए अमित शाह ने कहा कि 5 साल के अंदर मोदी जी ने 7 करोड़ गरीब माताओं के घर में गैस कनेक्शन देने का काम किया है. 8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं और बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है. केंद्र की मोदी सरकार ने बिहार में आईआईटी, आईआईएम, निफ्ट, दूसरा एम्स, मेडिकल कॉलेज देने के साथ ही गैस पाइप लाइन और ढेर सारे विकास कार्य किए हैं.

नीतीश सरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि गठबंधन वाले देश को सुरक्षित नहीं कर सकते हैं. बिहार में लालू, राबड़ी के शासन में लोगों ने जंगलराज देखा है. नीतीश और सुशील मोदी के आने के बाद बिहार विकास के रास्ते पर चल पड़ा है.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay