एडवांस्ड सर्च

अब स्वामी बोले- प्रियंका पीटती हैं, 'चॉकलेटी' टिप्पणी पर विजयवर्गीय की सफाई

Swamy on Priyanka Gandhi बीजेपी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि प्रियंका के साथ दिक्कत है, जो सार्वजनिक जीवन में उपयुक्त नहीं है. वह लोगों को पीटती हैं. प्रियंका कब संतुलन खो बैठेंगी किसी को नहीं पता. जनता को यह मालूम होना चाहिए. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 January 2019
अब स्वामी बोले- प्रियंका पीटती हैं, 'चॉकलेटी' टिप्पणी पर विजयवर्गीय की सफाई बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि प्रियंका के साथ दिक्कत है, जो सार्वजनिक जीवन में उपयुक्त नहीं है. वह लोगों को पीटती हैं. प्रियंका कब संतुलन खो बैठेंगी किसी को नहीं पता. जनता को यह मालूम होना चाहिए. 

यह कोई पहला मौका नहीं कि बीजेपी के किसी नेता ने प्रियंका गांधी पर हमला किया हो. हाल ही में औपचारिक तौर से राजनीति में एंट्री करने वालीं प्रियंका पर कैलाश विजयवर्गीय ने भी विवादित बयान दिया था. हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्होंने सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि मैं मीडिया को बताना चाहता हूं कि अगर ऐसा कोई बयान आता है तो उन्हें इसे जांचना चाहिए. मैंने बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए 'चॉकलेटी' शब्द का इस्तेमाल किया, किसी भी राजनीतिक नेता के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया.

क्या कहा था कैलाश विजयवर्गीय ने

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाये, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है. इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है.

उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिए कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं. इसलिए वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है. अगर कांग्रेस में राहुल गांधी के नेतृत्व के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में नहीं लाया जाता.

बता दें कि प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाने के बाद से ही बीजेपी हमलावर है. बीजेपी के कई बड़े नेता प्रियंका पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने भी प्रियंका और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उपेंद्र तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव आते-आते प्रियंका गांधी के लड़के भी राजनीति में आ जाएगें, क्योंकि राहुल गांधी के पास तो है नहीं.

साध्वी प्राची ने बताया- बरसाती मेंढक

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) की नेता साध्वी प्राची ने प्रियंका गांधी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें बरसाती मेंढक कहा. साध्वी प्राची ने कहा कि प्रियंका पहले भी राजनीति में थीं. प्रियंका बरसाती मेंढक हैं. जब चुनाव आते हैं तभी राजनीति में आती हैं. अब महासचिव बनाना कांग्रेस की मजबूरी है. मां-बेटा दोनों जमानत पर हैं. किस दिन अंदर हों तो संभालेगा कौन, कोई न कोई तो चाहिए गांधी खानदान से.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay