एडवांस्ड सर्च

आडवाणी ने बांधे मोदी और शाह की तारीफ के पूल, बोले- घर घर पहुंचा बीजेपी का संदेश

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत का जश्न मना रहे बीजेपी, पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी के सीनियर नेता एल के आडवाणी ने तहे दिल से बधाई दी है. इसके अलावा आडवाणी ने चुनाव संपन्न कराने में जुटी सभी एजेंसियों को बधाई दी है. एल के आडवाणी ने कहा है कि उन्हें खुशी है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने घर-घर तक बीजेपी का संदेश पहुंचाने की कोशिश की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 May 2019
आडवाणी ने बांधे मोदी और शाह की तारीफ के पूल, बोले- घर घर पहुंचा बीजेपी का संदेश बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी (फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत का जश्न मना रहे बीजेपी, पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी के सीनियर नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने तहे दिल से बधाई दी है. इसके अलावा आडवाणी ने चुनाव संपन्न कराने में जुटी सभी एजेंसियों को बधाई दी है. एल के आडवाणी ने कहा है कि उन्हें खुशी है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने घर-घर तक बीजेपी का संदेश पहुंचाने की कोशिश की है.

बीजेपी की शानदार जीत से गदगद लाल कृष्ण आडवाणी ने एक पत्र लिखकर मोदी-शाह को बधाई दी. आडवाणी ने लिखा, "लोकसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत की ओर बीजेपी को ले जाने के लिए नरेंद्रभाई मोदी को दिल से बधाई. अध्यक्ष के रूप में अमित भाई शाह और बीजेपी के दूसरे कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के संदेश को हर मतदाता तक ले  जाने में बड़ी मेहनत की है."

भारत जैसे विशाल देश में चुनाव संपन्न कराने के लिए आडवाणी ने चुनाव आयोग और दूसरी एजेंसियों को बधाई दी है. आडवाणी ने लिखा, "ये बेहद खुशनुमा एहसास है कि भारत जैसे विशाल देश में चुनावी प्रक्रिया सफलतापूर्वक संपन्न हो गई. इसके लिए मैं मतदाताओं और दूसरी एजेंसियों को बधाई देता हूं, हमारे महान देश का आनेवाला भविष्य शानदार रहे."

इधर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता करार दिया और लोकसभा चुनाव में पार्टी का जीत का श्रेय उन्हें दिया.

बीजेपी ऑफिस में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा और कहा कि इस जनादेश ने जातिवादी, वंशवादी और तुष्टिकरण की राजनीति को दफना दिया है.

मोदी-मोदी के जयकारों के बीच अमित शाह ने  कहा कि मोदी बीजेपी की भव्य जीत के महानायक हैं और स्वतंत्रता के बाद बीजेपी की जीत सबसे ऐतिहासिक है. यह पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की जीत है.  यह बीजेपी सरकार के 'सबका साथ सबका विकास' की नीति और निश्चित ही मोदीजी की लोकप्रियता की जीत है.

विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी 50 प्रतिशत वोटों के लिए लड़ती थी और अब पार्टी को उत्तर प्रदेश, बिहार समेत 17 राज्यों में 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट मिला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay