एडवांस्ड सर्च

गुंडागर्दी करती थी प्रज्ञा ठाकुर, चाकूबाजी में आया था नाम: भूपेश बघेल

रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के उम्मीदवार प्रमोद दुबे के लिए शहर में रोड शो किया. भूपेश बघेल ने 'आजतक' से बातचीत करते हुए दावा किया पिछले दो चरणों में कांग्रेस चारों सीटों पर आगे है और आगे की 7 लोकसभा सीटों पर भी कांग्रेस को जीत हासिल होगी.

Advertisement
आशुतोष मिश्रा [Edited By: रविकांत सिंह]नई दिल्ली, 21 April 2019
गुंडागर्दी करती थी प्रज्ञा ठाकुर, चाकूबाजी में आया था नाम: भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर बड़ा हमला बोला है. एक सवाल के जवाब में भूपेश बघेल ने प्रज्ञा ठाकुर को आदतन अपराधी बताया और यह भी कहा कि 19 साल पहले चाकूबाजी के एक मामले में उनका नाम आया था.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, 'प्रज्ञा ठाकुर का आदतन अपराधी जैसा व्यवहार रहा है. 19 साल पहले यहां चाकूबाजी की थी, मार-पीट की थी, थोड़ी-थोड़ी बातों पर झगड़ा करती थी. झगड़ालू प्रवृत्ति की शुरू से रही है.' आपको बता दें कि बीजेपी ने प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने अपने दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है. प्रज्ञा ठाकुर का नाम मालेगांव बम धमाके में शामिल है, इसलिए कांग्रेस उनकी उम्मीदवारी पर लगातार हमले कर रही है. इसी बाबत रविवार को पत्रकारों ने भूपेश बघेल से उनके बारे में सवाल पूछा जिसके बारे में भूपेश बघेल ने अपनी राय रखी.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार का रविवार को आखिरी दिन है. रविवार शाम 5 बजे पार्टियों का प्रचार अभियान थम जाएगा. छत्तीसगढ़ में तीसरे और आखिरी चरण के लिए 7 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है जिनमें राजधानी रायपुर की लोकसभा सीट भी शामिल है. रायपुर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के उम्मीदवार प्रमोद दुबे के लिए शहर में रोड शो किया. भूपेश बघेल ने 'आजतक' से बातचीत करते हुए दावा किया पिछले दो चरणों में कांग्रेस चारों सीटों पर आगे है और आगे की 7 लोकसभा सीटों पर भी कांग्रेस को जीत हासिल होगी. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के रैलियों के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के लिए अंडरकरेंट है.

बीजेपी की ओर से छत्तीसगढ़ में राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा को चुनावी मुद्दा बनाए जाने के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी के पास कहने के लिए कुछ नहीं है. बिजली की कटौती नहीं बल्कि बिजली का बिल छत्तीसगढ़ में आधा हुआ है जिसका लाभ लोगों को मिल रहा है. छत्तीसगढ़ में कर्ज माफी हुई है. 2500 प्रति क्विंटल में धान की खरीद हुई है. इन सब का लाभ हमको मिलेगा." छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपने प्रत्याशियों के नाम से वोट नहीं मांग रही है. वे (बीजेपी) नरेंद्र मोदी के नाम से वोट मांग रहे हैं जबकि नरेंद्र मोदी अपने नाम से वोट नहीं मांग रहे हैं, वे सेना के नाम से वोट मांग रहे हैं.

भोपाल में बीजेपी की ओर से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को टिकट दिए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को गुंडा तत्व कहा. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रज्ञा ठाकुर से छत्तीसगढ़ का पुराना नाता है. भिलाईगढ़ में अपने जीजा के यहां रहती थी और वहां गुंडागर्दी करती थी. वहां शैलेंद्र नाम के नौजवान की छाती पर चाकू घोंपा था इसने. इसकी छवि शुरू से ही गुंडा तत्वों वाली रही है."

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay