एडवांस्ड सर्च

PM मोदी के ध्यान पर असदुद्दीन ओवैसी की चुटकी, राजा की तरह दर्शन देने के लिए प्रकट हुए

ओवैसी यहां इस ट्वीट के जरिए नरेंद्र मोदी के 2019 के लोकसभा में एक बार फिर जीत दर्ज कर दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बयान पर तंज कर रहे थे. बता दें कि अंतिम चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी के उत्तराखंड में बदरीनाथ में पूजा-अर्चना और इसके कवरेज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बाते हुए चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 May 2019
PM मोदी के ध्यान पर असदुद्दीन ओवैसी की चुटकी, राजा की तरह दर्शन देने के लिए प्रकट हुए असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

चुनाव के अंतिम चरण के लिए मतदान के दौरान पीएम मोदी के उत्तराखंड में केदारनाथ मंदिर की गुफा में ध्यान लगाने और बदरीनाथ में पूजा-पाठ के के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगने पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर चुटकी ली है.

ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा, तीन चीजें है. पहला यह कि एक राजा की तरह दर्शन देने के लिए प्रकट हुए. दूसरी चीज यह कि फोटोग्राफर के साथ ध्यान लगाने बैठे और तीसरी चीज यह कि ध्यान भी चश्मे में लगाते दिख रहे हैं. ओवैसी यहीं नहीं रुके और ट्वीट में आगे लिखा, एक बार एक्स ने वाई से कहा, भाई तुम चश्मा पहनकर क्यों सोते हो, तो वाई ने जवाब दिया, भाई ऐनक नाल (पहनकर) सपने बिल्कुल साफ दिखते हैं.

ओवैसी यहां इस ट्वीट के जरिए नरेंद्र मोदी के 2019 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर जीत दर्ज कर दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बयान पर तंज कर रहे थे. बता दें कि अंतिम चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी के उत्तराखंड में बदरीनाथ में पूजा-अर्चना और इसके कवरेज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बाते हुए चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है.

दूसरे तमाम विपक्षी दलों ने भी इस पर ऐतराज जताया है. टीएमसी की तरफ से कहा गया है कि 17 मई को चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद भी नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा की व्यापक कवरेज टीवी चैनलों पर हो रही है. इससे वोटर प्रभावित हो सकते हैं.

टीएमसी ने आरोप लगाया कि यह बीजेपी और पीएम मोदी का प्लान था और यह यात्रा पूरी तरह फिक्स है ताकि वोटरों को बीजेपी के पक्ष में प्रभावित किया जा सके. खासबात यह है कि पीएम मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में रविवार को ही मतदान हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay