एडवांस्ड सर्च

दिल्ली में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को शख्स ने मारा थप्पड़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा गया है. केजरीवाल जिस वक्त रोड शो कर रहे थे, उसी दौरान एक शख्स गाड़ी की बोनट पर चढ़कर केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया.

Advertisement
aajtak.in
पंकज जैन नई दिल्ली, 04 May 2019
दिल्ली में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को शख्स ने मारा थप्पड़ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा गया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने रोड शो के दौरान थप्पड़ जड़ दिया. नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान केजरीवाल को सुरेश नामक के एक शख्स ने थप्पड़ मारा. सुरेश को समर्थकों ने पकड़ लिया. बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे मोती नगर पुलिस स्टेशन ले जाकर पूछताछ कर रही है. बता दें, इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 को भी रोड शो के दौरान एक शख्स ने केजरीवाल को थप्पड़ मारा था.

बता दें, आज यानी शनिवार को अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट के कर्मपुरा इलाके में चुनाव प्रचार कर रहे थे. रोड शो के दौरान अचानक लाल टी शर्ट पहना सुरेश गाड़ी पर चढ़ गया और उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया. इससे पहले कि समर्थक कुछ समझ पाते ,थप्पड़ मारने वाला सुरेश भागने लगा. समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है.

पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल उसकी कैलाश पार्क निवासी सुरेश के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि सुरेश, केजरीवाल से बहुत नाराज था. वह पहले से इंतजार कर रहा था. जैसे ही केजरीवाल आए, वह गाड़ी पर चढ़कर थप्पड़ जड़ दिया.

इस घटना के बाद भी केजरीवाल का चुनाव प्रचार जारी है और वह रोड शो कर रहे हैं. इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि बीजेपी या मोदी भक्तों ने इस तरह की घटनाओं को अभी तक अंजाम दिया है. इस बार भी मुझे ऐसा ही लगता है. हालांकि, बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के आरोपों को खारिज कर दिया है.

kejriwal-1_050419063308.jpg2014 में केजरीवाल को मारा गया था थप्पड़

2014 में भी केजरीवाल को मारा गया था थप्पड़

इससे पहले 4 अप्रैल, 2014 में भी अरविंद केजरीवाल को एक ऑटो ड्राइवर ने थप्पड़ मारा था. केजरीवाल सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो कर रहे थे, तभी ऑटो ड्राइवर आया. पहले उसने केजरीवाल को माला पहनाया, फिर एक जोरदार थप्पड़ मारकर भागने लगा, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. इस घटना से पहले 2016 में केजरीवाल पर एक महिला ने स्याही फेंक दिया था. इसी साल लुधियाना में केजरीवाल की कार पर हमला किया गया था.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay