एडवांस्ड सर्च

चुनाव से पहले फिर 'चायवाला', लिखा- जिसे जूठा कप थमाना था, देश दे दिया

Chandrababu Naidu Protest दिल्ली के आंध्र भवन में धरना दे रहे चंद्रबाबू नायडू के प्रदर्शन स्थल से एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो अमित मालवीय ने जारी किया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कमेंट किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 February 2019
चुनाव से पहले फिर 'चायवाला', लिखा- जिसे जूठा कप थमाना था, देश दे दिया अमित मालवीय द्वारा जारी किया गया वीडियो

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए आज मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू दिल्ली स्थित आंध्र भवन में धरना दे रहे हैं. इसी धरनास्थल पर लगे एक प्लेकार्ड को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है. बीजेपी IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर एक वीडियो जारी किया, जिसमें प्लेकार्ड पर लिखा है ‘जिसके हाथ में चाय का जूठा कप देना था, उसके हाथ में जनता ने देश दे दिया’.

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों चंद्रबाबू नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे तौर पर वार-पलटवार हो रहा है. पीएम मोदी ने अपने आंध्र प्रदेश के दौरे पर चंद्रबाबू नायडू को आड़े हाथों लिया था, जिसके बाद नायडू की ओर से धरना दिया जा रहा है.

सोमवार को बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि आंध्र भवन में जहां पर चंद्रबाबू नायडू धरना दे रहे हैं, वहां पर पोस्टर लगे हैं कि ‘जिसके हाथ में चाय का जूठा कप देना था, उसके हाथ में जनता ने देश दे दिया’. मालवीय ने लिखा कि विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैकग्राउंड को लेकर हमेशा निशाना साधती हैं. उन्होंने लिखा कि क्या पिछड़ी जाति का होना या गरीब होना अभिशाप है?

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर तेलगु देशम पार्टी (TDP) प्रमुख और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू अपने समर्थकों के साथ आंध्र भवन में एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे हैं. आज के बाद वह कल अरविंद केजरीवाल के धरने प्रदर्शन में भी शामिल होंगे.

गौरतलब है कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के गुंटूर में जनसभा की थी. यहां उन्होंने चंद्रबाबू नायडू पर तीखे हमले बोले थे और उन्हें धोखा देने वाला नेता करार दिया था. प्रधानमंत्री ने कहा था कि आप (चंद्रबाबू नायडू) दल बदलने और गठबंधन करने में सीनियर हैं, ससुर की पीठ में छुरा भोंपने में सीनियर हैं, चुनाव-दर चुनाव हारने में सीनियर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay