एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, जानें मां के सवाल पर क्या बोले

अक्षय कुमार के चुनाव में खड़े होने की खबरों के बीच उन्होंने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी कर दिया है. इस वीडियो में अक्षय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बाचतीत करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 April 2019
अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, जानें मां के सवाल पर क्या बोले अक्षय कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी

जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है. यह वीडियो अक्षय कुमार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के टीजर का है. इसमें अक्षय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बाचतीत करते नजर आ रहे हैं. अक्षय के मुताबिक इंटरव्यू का पूरा वीडियो बुधवार सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा. जो टीजर जारी किया गया है उसमें अक्षय ने मोदी और उनकी मां के बारे में बात की है. अक्षय ने दावा किया है कि इस इंटरव्यू में पीएम के बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानने की कोशिश की गई है. 

वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, "जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक लीजिए. सौभाग्य मिला यह कैंडिड और पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल बातचीत करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ. एएनआई के माध्यम से सुबह 9 बजे इस इंटरव्यू को देखिए और उनके बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानिए."

वीडियो में अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछ रहे हैं कि जैसे वह अपनी मां के साथ हाथ बटाना पसंद करते हैं वैसे क्या कभी मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें? जवाब में मोदी कहते हैं, "मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सब कुछ छोड़ चुका हूं. बहुत छोटी आयु में. मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है."

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, "अक्षय कुमार पीएम मोदी को कई साल से जानते हैं और उन्हें बहुत खुशी हुई जब उन्हें ऑन-कैमरा पीएम से बातचीत के लिए न्यौता दिया गया. जहां एक ओर जबरदस्त राजनीतिक सरगर्मी का माहौल है वहीं इस इंटरव्यू का राजनीतिक बातचीत से कोई लेना-देना नहीं होगा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay