एडवांस्ड सर्च

BJP में शामिल हुईं 'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पिकर, मिली ये जिम्मेदारी

बॉलीवुड में खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर ने रविवार को केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन कीं. ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने 'डॉन',  'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम', 'हम तुम', 'कंपनी', पिंजर जैसी चर्चित फिल्मों में रोल किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 27 January 2019
BJP में शामिल हुईं 'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पिकर, मिली ये जिम्मेदारी फाइल फोटो

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया है. बॉलीवुड में खल्लास गर्ल के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर ने रविवार को केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की. इस दौरान महाराष्ट्र सरकार में मंत्री विनोद तावड़े भी मौजूद रहे. इसके अलावा बीजेपी के कई नेता भी वहीं मौजूद थे. ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने 'डॉन',  'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम', 'हम तुम', 'कंपनी', पिंजर जैसी चर्चित फिल्मों में रोल किया है. फिल्म कंपनी में उनका गाना 'खल्लास' काफी लोकप्रिय हुआ था.

29 सितंबर 1979 में जन्मी ईशा की पढ़ाई-लिखाई मुंबई में हुई. कॉलेज के दिनों में वह ग्लैमर की ओर आकर्षित हुईं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग किया. ईशा ने 1995 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भी शिरकत किया था. ईशा कोप्पिकर ने साल 1998 में तमिल फिल्म 'काधल कविथाई' से अपने फिल्म करियर की शुरुात की थी. ईशा कोप्पिकर की पहली हिन्दी 'फिजा' फिल्म 2000 में आई थी. उन्होंने लगभग 45 फिल्मों में काम किया. साल 2009 में टिम्मी नारंग के साथ उनकी शादी हुई.

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में उनका आना अहम माना जा रहा है. बीजेपी में उन्हें  महिला ट्रांसपोर्ट विंग का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. माना जा रहा है भारतीय जनता पार्टी उन्हें और भी जिम्मेदारी दे सकती है.

बता दें कि कुछ ही दिन पहले भोपाल से अभिनेत्री करीना कपूर के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की खबरें आई थी. कांग्रेस के कुछ नेताओं ने मांग की थी कि भोपाल में बीजेपी को टक्कर देने के लिए करीना कपूर को मैदान में उतारा जाए. इससे पहले अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बीजेपी के टिकट पर भी लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें आई थी. हालांकि इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हो सकी है.

बता दें कि साल 2018 में नरेंद्र मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए अध्यक्ष अमित शाह ने 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान शुरू किया था. इस कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कई सितारों से मुलाकात की थी और उन्हें बीजेपी के साथ जुड़ने का ऑफर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay