एडवांस्ड सर्च

AAP MLA अलका लांबा बिन शर्त कांग्रेस में वापसी को तैयार

आजतक से बातचीत में अलका लांबा ने कहा कि 2017 नगर निगम में कांग्रेस का बड़ा वोट बैंक वापस आया है. अब मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने जीत हासिल की है. जिस तरह से कांग्रेस के नेता राहुल गांधी युवाओं के साथ, महिलाओं के साथ बातचीत कर रहे हैं और अपनी पकड़ मजबूत कर रहे हैं उससे साफ होता है कि कांग्रेस आने वाले चुनाव में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

Advertisement
मणिदीप शर्मा [Edited by: पन्ना लाल]नई दिल्ली, 15 March 2019
AAP MLA अलका लांबा बिन शर्त कांग्रेस में वापसी को तैयार फोटो-TWITTER/LambaAlka

दिल्ली की चांदनी चौक विधानसभा से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने कांग्रेस में घर वापसी की इच्छा जाहिर की है. अलका के मुताबिक राहुल गांधी के नेतृत्व में सिर्फ कांग्रेस ही बीजेपी को रोक सकती है. अलका ने बिना किसी शर्त कांग्रेस में वापसी की पेशकश की है. कांग्रेस ने भी अलका लांबा की इस इच्छा को स्वागत योग्य बताया है.

अलका लांबा ने कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जिस तरह से मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ जीती है उससे जाहिर होता है कि कांग्रेस का भविष्य देश में अच्छा है और अगर कांग्रेस की तरफ से उन्हें प्रस्ताव आता है तो वह बिना शर्त कांग्रेस पार्टी में जाएंगी.

आजतक से बातचीत में अलका लांबा ने कहा कि 2017 नगर निगम में कांग्रेस का बड़ा वोट बैंक वापस आया है. अब मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने जीत हासिल की है. जिस तरह से कांग्रेस के नेता राहुल गांधी युवाओं के साथ, महिलाओं के साथ बातचीत कर रहे हैं और अपनी पकड़ मजबूत कर रहे हैं उससे साफ होता है कि कांग्रेस आने वाले चुनाव में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. अलका ने कहा, "मैं दांडी यात्री रही हूं, हमेशा से मेरी विचारधारा गांधी की विचारधारा रही है इसलिए कांग्रेस को 20 साल बाद जब मैंने छोड़ा तो मैं बीजेपी में नहीं गई, बीजेपी को हराने के लिए गई."

अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से उनके पास कोई निमंत्रण नहीं है अगर आएगा तो वह जरूर सोचेंगी. उन्होंने कहा, "कांग्रेस की तरफ से मुझे प्रस्ताव आता है तो मैं जरूर कांग्रेस में जाने पर विचार करूंगी और मैं बिना शर्त के कांग्रेस में जाऊंगी, बीजेपी को देश में कैसे रोकना है सिर्फ मेरा यही मकसद है."

दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी ने भी अलका लांबा की घर वापसी की इच्छा का स्वागत किया है. दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कहा कि अलका लंबा हमारी फैमिली की मेंबर रही हैं अभी दूसरी पार्टी में है जो लोग वापस आना चाहते हैं हम उन सबका स्वागत करेंगे. चाको ने कहा कि अलका लांबा मूल रूप से कांग्रेस फिलॉसफी की रही हैं जो लोग पार्टी छोड़ कर गए थे आज या कल वह लोग पार्टी में वापस आ रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay